Bigg Boss 15 22 Nov Updates: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को बताया अपना बॉयफ्रेंड, शमिता शेट्टी के लिए भिड़े जय भानुशाली-विशाल कोटियन

Bigg Boss 15 22 Nov 2021 Written Updates: बिग बॉस 15 में आज घर के अंदर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। मीडिया के सामने तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को अपना बॉयफ्रेंड बताया। जानिए क्या हुआ आज बिग बॉस में...

Bigg Boss 15 23 Nov 2021 Written Updates
Bigg Boss 15 Written Updates 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में आज घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई।
  • तेजस्वी ने कहा कि करण कुंद्रा उनके बॉयफ्रेंड हैं।
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जय भानुशाली और विशाल कोटियन के बीच धक्का-मुक्की हुई।

Bigg Boss 15 22 Nov 2021 Written Updates: बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को अपना बॉयफ्रेंड बताया। वहीं,मीडिया ने नीचे से छह कंटेस्टेंट का नाम बताया। 

बिग बॉस के घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा से मीडिया ने तीखे सवाल पूछे। मीडिया ने तेजस्वी से कहा कि जब भी वह गलत होती हैं तो वह एक इमोशनल ड्रामा करती हैं। इसके अलावा करण और तेजस्वी के रिश्ते के बारे में सवाल किया। इस पर तेजस्वी ने कहा कि करण कुंद्रा उनके बॉयफ्रेंड हैं। वहीं, करण ने कहा कि वह घर के अंदर एक दूसरे को लाइक करते हैं पर बाहर पता नहीं क्या होगा।

Image

शमिता शेट्टी ने दी विशाल को चेतावनी
मीडिया ने विशाल कोटियन से सवाल किया कि वह एक तरह शमिता को बहन कहते हैं और दूसरी तरफ कहते हैं कि राकेश ने बड़ा हाथ मारा है। ये सुनकर शमिता शेट्टी विशाल को चेतावनी देती हैं कि वह उनके बारे में कुछ भी नहीं बोल सकते हैं। उनका परिवार भी ये शो देख रहा है। वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मीडिया बॉटम छह में राजीव अदातिया, सिंबा नागपाल, नेहा भसीन, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और उमर रियाज को रखती हैं।
Image 

विशाल और जय के बीच लड़ाई
मीडिया के जाने के बाद विशाल और जय भानुशाली की लड़ाई हो गई। जय भानुशाली विशाल को दोगला कहते हैं। इसके बाद दोनों के बीच धक्का मुक्की हो जाती है। तभी करण कुंद्रा जय को वापस ले जाते हैं। विशाल कहते हैं कि जय में हिम्मत नहीं है। 

Image

प्रतीक विशाल को दूर ले जाने की कोशिश करते हैं। जय कहता है कि विशाल जिसे अपनी बहन कहता है उसके बारे में ऐसे घटिया शब्द कहता है। विशाल कहता है कि वह जो कर सकता है कर ले। शमिता जय को समझाती है कि अपनी वाइफ माही और बेटी तारा के लिए शांत रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर