BB Weekend Ka Vaar,October 25 Highlights: कविता कौशिक के फैन हैं खुद सलमान खान, घर में घुसते ही बनीं कैप्टन

Bigg Boss 14 Highlights 25 October: रविवार के वीकेंड के वार के एपिसोड में तीन नए प्रतियोगी बिग बॉस के घर में दाखिल हुए हैं। कविता कौशिक घर में दाखिल होते ही कैप्टन भी बन गई हैं।

Kavita Kaushik
कविता कौशिक 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में नजर आए गुरु रंधावा और नोरा फतेही
  • वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी शार्दुल पंडित, कविता कौशिक और नैना सिंह की बिग बॉस में एंट्री
  • कविता कौशिक होंगी अगली कैप्टन, दिलचस्प वोटिंग के दौरान रुबीना ने लिया नाम

मुंबई: बिग बॉस 14 का रविवार को प्रसारित हुआ वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजन और आश्चर्य से भरा हुआ था। मेजबान, सलमान खान ने तीन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित को घर के अंदर प्रवेश कराया और इस दौरान कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं। घर में घुसने से ठीक पहले ही शार्दुल और नैना की बहस हो गई, जबकि कविता रिश्ते बनाने और घर में शांति, मस्ती लाने की इच्छा जाहिर करते हुए अंदर गईं और वह जाते ही कैप्टन भी बन गईं।

सलमान ने जैसमीन भसीन को टीवी की कैटरीना कैफ बताया। इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे बिग बॉस में सबसे ज्यादा जैसमीन ही सक्रिय हैं वो भी चाय बनाने में। सलमान ने जैस्मीन को अपनी बात जाहिर करने की सलाह दी।

सलमान खान से बात करते हुए कविता कौशिक ने बताया कि उन्होंने पुलिस में सेवा देने वाले पिता से लोकप्रिय एफआईआर की महिला पुलिसकर्मी का किरदार कॉपी किया था और उनके जैसा बनने की कोशिश की। इस पर सलमान ने जवाब दिया- 'आपने असली दबंग को कॉपी किया है।' सलमान ने यह भी कहा वो खुद एफआईआर में किए कविता के काम के फैन हैं और साथ ही यह भी कहा कि उनके हिसाब से कविता बेस्ट महिला कॉप हैं।

25 अक्टूबर को बिग बॉस के खास अपडेट इस प्रकार हैं-

  • वाइल्ड कार्ड एंट्री:
    दो नए प्रतियोगियों नैना सिंह और शार्दुल पंडित की आते ही स्टेज पर एक-दूसरे से बहस हो जाती है क्योंकि शार्दुल कह देते हैं कि एक कार्यक्रम के दौरान नैना उनकी गोद में बैठी थीं जबकि नैना कहती हैं कि मैंने आपके साथ होस्टिंग की थी, गलत शब्द का इस्तेमाल न करें। इसके बाद नैना कहती हैं कि उन्हें घर में शार्दुल के खिलाफ होने का बहाना मिल गया है।
  • घर में नोरा फतेही और गुरु रंधावा:
    नोरा फतेही और गुरु रंधावा बिग बॉस के घर में गए और घर के लड़कों से एक मजेदार टास्क दिया, जहां सभी पुरुष प्रतियोगियों को नोरा फतेही के डांस सॉन्ग 'गर्मी' का हुक स्टेप करना था। दोनों अपने नए गाने 'नच मेरी रानी’ पर खुद भी शानदार परफॉरमेंस देते नजर आए।
  • चुनौती- कौन कितना नजर आता है:
    सोमवार से शुक्रवार 60 मिनट आने वाले बिग बॉस के प्रतियोगियों को टास्क दिया गया और उनकी राय पूछी गई कि वह 60 मिनट में अपने स्क्रीन पर आने का अनुमान लगाएं। समय को लेकर विकल्प दिए गए थे जिनकी प्लेट प्रतियोगियों को गले में पहननी थी। निक्की तम्बोली इस दौरान सबसे ज्यादा समय तक नजर आने के दावे के साथ काफी हद तक घर वालों से भी इस बारे में सहमति पाने में कामयाब रहीं।
  • नए प्रतियोगियों के खिलाफ वोटिंग:
    घर वालों से सलमान ने नए सदस्यों में से किसी को रेड जोन में भेजने के लिए वोट करने के लिए कहा। शार्दुल और नैना सिंह को इसके लिए 4-4 वोट मिले जबकि कविता कौशिश को सिर्फ 1 वोट मिला जोकि रुबीना दिलाइक ने दिया था। सलमान ने कविता के सामने इसका खुलासा भी कर दिया।

कविता बनीं कैप्टन: वोटिंग के बाद दिलचस्प अंदाज में सीन पलटते हुए सलमान ने रेड जोन में जाने के लिए सबसे कम वोट मिलने के आधार पर कविता कौशिक को घर का अगला कैप्टन घोषित कर दिया और कविता ने घर में जाते ही सबसे पहले रुबीना को निशाना बनाते हुए उनकी टीवी पर दिख रही सच्चाई के बारे में घर वालों से बात करनी शुरू कर दी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर