Bigg Boss: आसिम रियाज के ठुकराया बिग बॉस-14 में सीनियर बनने का ऑफर, सलमान खान संग एक एपिसोड में आ सकते हैं नजर

Bigg Boss 14 Asim Riaz Entry: आसिम रियाज की लंबे टाइम से बिग बॉस सीजन 14 में आने की चर्चाएं चल रही हैं। खबर थी कि आसिम रियाज बिग बॉस-14 में 'तूफानी सीनियर' के साथ शामिल हो सकते हैं

Bigg Boss 14 Asim Riaz rejects offer to enter as a Toofani senior
आसिम रियाज। 

मुख्य बातें

  • आसिम रियाज को बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला के बाद सबसे ज्यादा वोट मिले थे।
  • बिग बॉस-13 में आसिम, सिद्धार्थ के साथ लगातार होती अपनी लड़ाई के लिए काफी चर्चा में रहे थे।
  • लंबे टाइम से आसिम रियाज के बिग बॉस सीजन 14 में आने की चर्चाएं चल रही हैं।

बिग बॉस 14 की शुरुआत 3 अक्टूबर 2020 को हुई थी। दर्शकों को ये रियलिटी शो जबरदस्त एंटरटेन कर रहा है। इस बार बिग बॉस की शुरुआत में नए कंटेस्टेंट्स तो आए ही साथ ही पिछले सीजन के भी सेलिब्रिटी इसका हिस्सा बने। बिग बॉस-14 सीजन में 'तूफानी सीनियर्स' के नाम पर हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने एंट्री ली थी। इसी बीच आसिम रियाज के भी बिग बॉस-14 में आने की खबरें थीं।

बिग बॉस-13 के रनर अप रहे आसिम रियाज की लंबे टाइम से बिग बॉस सीजन 14 में आने की चर्चाएं चल रही हैं। खबर थी कि आसिम रियाज बिग बॉस-14 में 'तूफानी सीनियर' के साथ शामिल हो सकते हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि आसिम रियाज ने बिग बॉस 14 के घर में बाकी सीनियर्स के साथ एंट्री करने से मना कर दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, आसिम रियाज बिग बॉस-14 शो में एक तूफानी सीनियर्स के रूप में एंट्री नहीं करना चाहते थे। लेकिन हां वो वीकेंड का वार एपिसोड में जरूर नजर आ सकते हैं। आसिम रियाज शो में एक स्पेशल टास्क के लिए एंट्री ले सकते हैं। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

आसिम रियाज को बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला के बाद सबसे ज्यादा वोट मिले थे। असीम ने शो में फर्स्ट रनरअप का स्थान हासिल किया था। हालांकि बिग बॉस-13 में आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लगातार होती अपनी लड़ाई के लिए काफी चर्चा में रहे थे। दोनों घर के कट्टर प्रतिद्वंद्वी थे, जिनकी वजह से घर में दो टीमों भी बन गई थीं। 


आपको बता दें, बिग बॉस से बाहर आने के बाद आसिम रियाज लगातार म्यूजिक वीडियोज में काम कर रहे हैं। अब तक आसिम के बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ सॉन्ग आ चुके हैं। हिमांशी के साथ आसिम ने 3 से 4 गानों में काम किया है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर