Bigg Boss 14: लॉकडाउन में पैसों की तंगी के बाद मुंबई छोड़ चुके हैं शार्दुल पंडित, छोड़ चुके हैं विदेश की नौकरी

Shardul Pandit Wild Card Contestant: बिग बॉस 14 में शार्दुल पंडित बतौर तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हो रहे हैं। शार्दुल टीवी सीरियल बंदिनी में नजर आ चुके हैं। जानिए शार्दुल के बारे में खास बातें...

Shardul Pandit
Shardul Pandit 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में शार्दुल पंडित तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं।
  • शार्दुल पंडित टीवी एक्टर, रेडियो जॉकी और सिंगर हैं।
  • शार्दुल पंडित एक्टर बनने से पहले रेडियो मिर्ची में आरजे भी रह चुके हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 की तीसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री शार्दुल पंडित हैं। शार्दुल पंडित बिग बॉस में आते ही दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नैना सिंह से भिड़ गए हैं। शार्दुल पंडित टीवी एक्टर, रेडियो जॉकी और सिंगर हैं।

शार्दुल पंडित सबसे पहले इंडिया बेस्ट सीने स्टार की खोज में सामने आए थे। टीवी सीरियल में शार्दुल को पहला ब्रेक एंडटीवी के शो बंदिनी से मिला। बंदनी के बाद वह कितनी मोहब्बत है  टीवी सीरियल का हिस्सा रहे थे।

शार्दुल इसके अलावा गोद भराई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। वहीं, साल 2017 में वह बॉक्स क्रिकेट लीग के कमेंट्रेटर रहे थे। आखिरी बार वह एंड टीवी के शो सिद्धी विनायक में नजर आए थे। शार्दुल पंडित एक्टर बनने से पहले रेडियो मिर्ची में आरजे भी रह चुके हैं। एक्टिंग के लिए वह यूएई की जॉब छोड़ चुके हैं।

लॉकडाउन में आए थे चर्चा में 
शार्दुल पंडित लॉकडाउन के दौरान चर्चा में आए थे। शार्दुल ने बताया था कि उन्हें काफी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की रिपोर्ट के मुताब‍िक, आर्थिक तंगी और मां के स्वास्थय के कारण वह अपने होमटाउन इंदौर चले गए थे। 

शार्दुल पंडित ने एक इंटरव्यू में कहा, ' मुझे लॉकडाउन से पहले एक वेब-सीरीज ऑफर हुई थी, लेकिन मुझे कुछ पता नहीं था कि वहां हो क्या रहा है। मैं पहले से ही आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और मेरी बचत भी इन तीन महीनों के दौरान खत्म हो गई। मैं काम कर रहा हूं या नहीं, मुझे किराया देना पड़ता था।'

नैना सिंह पर किया कमेंट
कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक शार्दुल पंडित आते ही दोनों ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता कौशिक और नैना सिंह से भिड़ गए। शार्दुल पंडित ने कहा- इनसे मैं एक शो में मिला हूं। गोदी में भी बैठी है ये मेरे।'

शार्दुल पंडित आगे कहते हैं, 'मैं होस्ट कर रहा था आपको कमेंट्री बॉक्स पर बुलाया था। इस पर  नैना सिंह इस पर भड़क जाती हैं। वह कहती हैं, 'शार्दुल आप अपने शब्दों में ध्यान दें। उसे गोदी पर बैठना नहीं होस्टिंग करना कहते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर