Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रोमांटिक हुए रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला, किया एक-दूसरे को लिप Kiss

Rubina dilaik Abhinav shukla bigg boss 14: बिग बॉस-14 में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला का रोमांटिक मिजाज देखने को मिला। पहली बार शो में कपल लिप किस करते दिखा...

Rubina dilaik Abhinav shukla Romantic Lip Kiss In bigg boss 14 Watch Video
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। 

मुख्य बातें

  • इस हफ्ते बिग बॉस-14 से बेघर होने के लिए राहुल वैद्य, नैना सिंह और शार्दुल पंडित नॉमिनेट हैं।
  • नॉमिनेशन से पहले बिग बॉस के घर में पहली बार रोमांस का रंग घुला।
  • अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलाइक ने शो में रोमांटिक परफॉर्मेंस दी और सबका दिल जीत लिया।

बिग बॉस-14 अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच गया है। घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं जो कि पुराने कंटेस्टेंट्स के साथ बॉन्ड बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस का घर दो हिस्सों में बंट चुका है। ग्रीन जोन, जो कि घर का सुरक्षित हिस्सा है। वहीं रेड जोन, जो कि नॉमिनेशन में जाने वालों के लिए बनाया गया है। इस हफ्ते बिग बॉस-14 से बेघर होने के लिए राहुल वैद्य, नैना सिंह और शार्दुल पंडित नॉमिनेट हैं। इनमें से किसी एक का सफर आज रात बिग बॉस में खत्म हो सकता है। हालांकि बिग बॉस-14 वीकेंड का वार इस बार काफी एंटरटेनिंग रहा। 

सलमान खान इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के साथ एंटरटेनिंग मूड में दिखे और बिग बॉस के घर में पहली बार रोमांस का रंग घुला। बिग बॉस-14 में एक साथ आए पति-पत्नी अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलाइक ने पहली बार घर में एक रोमांटिक परफॉर्मेंस दी और इससे सबका दिल जीत लिया।

जैसा कि बिग बॉस में रुबीना दिलाइक ने पति अभिनव शुक्ला के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। इसी के अगले दिन दोनों को एक टास्क मिला, जिसमें कपल ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। 

रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस-14 में सलमान खान के फेमस गाने बीवी नंबर वन जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी। दोनों ने बिग बॉस में बिताए अपने पलों को दोबारा से रीक्रिएट किया। डांस परफॉर्मेंस में जहां अभिनव अपनी बीवी रुबीना के इशारों पर नाचते दिखे। वहीं दोनों का इस दौरान रोमांटिक मिजाज भी देखने को मिला। पहली बार बिग बॉस में रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला लिप किस करते दिखे। 

रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला के डांस परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। आपको बता दें, इस हफ्ते रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला नॉमिनेशन से सेफ हैं। जैसा कि रुबीना दिलाइक नॉमिनेट हुई थीं लेकिन करवाचौथ वाले दिन हुए टास्क में अभिनव शुक्ला को उनके बचाने का मौका मिला था। इस टास्क में जीत हासिल कर अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलाइक को सुरक्षित किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर