Bigg Boss 14, 29 Nov, Weekend Ka Vaar: फिनाले वीक से पहले एक और सदस्य बेघर, पवित्रा पुनिया का सफर खत्म

Pavitra Punia out from Bigg Boss 14 House: बिग बॉस के घर से पवित्रा पुनिया फिनाले वीक से ठीक पहले बाहर हो चुकी हैं। अगले हफ्ते के बाद मौजूदा लोगों में से सिर्फ 4 सदस्य आगे जा पाएंगे।

Pavitra Punia
पवित्रा पुनिया 

मुख्य बातें

  • वीकेंड का वार एपिसोड में कम हुआ बिग बॉस के घर का एक और सदस्य
  • घर से बेघर हुईं पवित्रा पुनिया, एजाज खान भी हुए इमोशनल
  • अगले हफ्ते होगा फिनाले वीक, आगे जा पाएंगे सिर्फ 4 कंटेस्टेंट

मुंबई: एक दिलचस्प कार्य के बाद बिग बॉस में इस हफ्ते बेघर होने वाले सदस्य की घोषणा की गई। इससे पहले घरवालों को बिग बॉस के घर से निकाले जाने के योग्य महसूस होने वाले प्रतियोगी को चुनने का अवसर दिया गया था। घर वालों को अपने चुने हुए उम्मीदवारों की तस्वीर को फुटबॉल पर चिपकाकर उसे पैर से ठोकर मारनी थी और इसके बाद बिग बॉस की ओर से पवित्रा पुनिया के नाम की गई।

सबसे पहले अली है ने पवित्रा का नाम लेते हुए कहा कि वह घर से बाहर जाने के योग्य है क्योंकि वह खेल को नहीं समझती है। हालांकि इसके बाद पवित्रा ने बदले में अली का नाम लिया और कारण बताते हुए कहा कि वह केवल जैस्मिन का समर्थन करने के लिए घर में आए थे और अपना खेल नहीं खेलना चाहते हैं।

एजाज खान ने निक्की की तस्वीर को गेंद पर चिपकाकर उन्हें बेघर होने योग्य बताया और कहा कि उनमें शिष्टाचार का अभाव है और वह अक्सर परेशान रहती हैं। अभिनव शुक्ला ने राहुल को नोमिनेट किया। राहुल ने बदले में अभिनव के साथ वही किया और गेंद को ठोकर मारते हुए मजाकिया ढंग से फिसल गए। इस कार्य के अंत में बिग बॉस ने बेघर होने वाले सदस्य का नाम लिया हालांकि ये फैसला जनता से मिले वोट के आधार पर था।

फिनाले वीक में कई सरप्राइज एलिमिनेशन: टास्क के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि इस हफ्ते एग्जिट डोर कई बार खुलेगा और फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स के सरप्राइज एलिमिनेशन किए जाएंगे।

इमोशनल हुए पवित्रा और एजाज: अपने नाम की घोषणा के बाद पवित्रा पुनिया भावुक हो जाती हैं और एजाज खान को गले लगा लेती हैं। रोते हुए पवित्रा ने एजाज खान से कहा कि वह उन्हें सबसे ज्यादा याद करेंगी। वह राहुल से यह भी कहती है कि वह उनकी उस दोस्त से मिलेंगी जिन्हें उन्होंने नेशनल टीवी पर शो के दौरान प्रपोज किया है और जानेंगी कि उसका जवाब क्या है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर