Bigg Boss 14, 27 Nov 2020 Day 54: दोस्त जैस्मिन से फिर हुआ रुबीना का झगड़ा, वीकेंड पर सलमान कराएंगे सुलह?

Bigg Boss 14, 27 Nov 2020 Day 54 Written Update बिग बॉस 14 के शुक्रवार को आए एपिसोड में रुबीना दिलैक का एक बार फिर उनकी दोस्त जैस्मिन भसीन के साथ जोरदार झगड़ा हो गया।

Rubina Dilaik and Jasmin Bhasin
रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन में फिर हुआ तीखा झगड़ा
  • अभिनव की वजह से तुमसे करती थी अच्छा व्यवहार: जैस्मिन
  • वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान करेंगे चर्चा

Bigg Boss 14, 27 Nov 2020 Day 54 Written Episode Update: दो पक्के दोस्त के तौर पर जानी जाने वाली रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन फिलहाल बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं और ऐसा लगता है रियलिटी शो दोनों की दोस्ती की परीक्षा ले रहा है और शुक्रवार को प्रसारित हुए ताजा एपिसोड में पंचायत कार्य के दौरान एक बार फिर रुबीना-जैस्मिन के बीच दरार देखने को मिली। दोनों अभिनेत्रियों के बीच झगड़ा हुआ और मतभेद उभरकर सामने आ गए।

4 लोगों में कई झगड़े:
जहां रुबीना ने जैस्मीन पर अपनी टीम के सदस्यों के साथ अमानवीय व्यवहार करने और उन्हें खाना न देने का आरोप लगाया, वहीं जैस्मिन यह कहती रही कि उन्हें गलत तरीके से फ्रेम करने की कोशिश की जा रही है। पूरे एपिसोड में अभिनव, रुबीना, जैस्मिन और अली गोनी ने एक-दूसरे के साथ कई झगड़े किए। अभिनव ने अली और जैस्मीन को बेवकूफों का ग्रुप कहा और बदले में जैस्मिन और अली ने भी इसका जवाब दिया।

जब जैस्मिन रुबीना से लड़ाई को लेकर परेशान थीं तो अली ने उन्हें यह बताने की कोशिश की कि रुबीना और अभिनव उसके स्कूल के दोस्त नहीं हैं और वह उनके व्यवहार के बारे में बहुत बुरा महसूस कर रहे हैं। जल्दी भावुक होने वाली जैस्मिन से अली कहते हैं हर कोई खेल के लिए यहां है और भविष्य में और भी बदसूरत झगड़े होंगे।

रुबीना को पता चला कि कविता ने जैस्मिन से कहा था कि उन्हें 'शक्ति' एक्ट्रेस बहुत घमंडी लगती है। इस बीच रूबीना कविता से भिड़ने पहुंच गईं। कविता ने अपना पक्ष साफ कर दिया और जैस्मिन ने रुबीना को बताया कि वह उनकी वजह से नहीं बल्कि अभिनव शुक्ला को लेकर रोई थीं।

'अभिनव की वजह से कर रही थी अच्छा व्यवहार'
जैस्मिन ने यह भी कहा कि उन्हें रुबीना की कोई परवाह नहीं है और हमेशा अभिनव की वजह से ही जैस्मिन रुबीना से अच्छा व्यवहार करती थीं। जैसे ही शो खत्म हुआ तो वीकेंड का वार प्रोमो के दौरान, होस्ट सलमान खान दोनों की दोस्ती और लड़ाई पर चर्चा करते नजर आए। फैंस को उम्मीद है शो के होस्ट दोनों के बीच मुद्दों को हल करने की कोशिश करेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर