BB 14, Weekend: राखी सावंत का मजाक उड़ाने वालों पर जमकर बरसे सलमान- 'उसने जिंदगी में बहुत कुछ सहा है'

Bigg Boss 14, 2 Jan 2021, Weekend Ka Vaar Update: राखी सावंत और अर्शी खान का मजाक उड़ाने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए सलमान खान जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलाइक को आड़े हाथ लिया।

Salman Khan supports Rakhi Sawant
राखी सावंत के समर्थन में आए सलमान खान 

मुख्य बातें

  • राखी सावंत को नीचा दिखाने और गलत समझने वालों को सलमान ने दिखाया आईना
  • वीकेंड एपिसोड में चोट लगने को लेकर जैस्मीन भसीन ने मांगी माफी
  • अर्शी को आपत्तिजनक ढंग से उंगली दिखाने वाली रुबीना पर भड़के

मुंबई: बिग बॉस 14 वीकेंड का वार के शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने घर वालों की क्लास लगाते हुए उन्हें जमकर लताड़ा। उन्होंने राखी सावंत का मजाक बनाने के लिए जैस्मीन भसीन को आड़े हाथ लिया, जिसके बाद जैस्मीन को माफी मांगनी पड़ी, वहीं अर्शी खान को आपत्तिजनक तरीके से उंगली उंगली दिखाने के लिए रुबीना दिलाइक पर भी सलमान जमकर बरसे।

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार का शनिवार का एपिसोड हाउसमेट्स के कैलेंडर शूट के साथ शुरू हुआ। होस्ट सलमान खान ने अर्शी खान और राखी सावंत को निशाना बनाने के लिए घरवालों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाने के लिए और बाद में रुबीना दिलाइक पर अर्शी खान को पीटने के आरोप में जैस्मीन भसीन को भी फटकार लगाई।

बिग बॉस 14 कैलेंडर शो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह एक स्टार-स्टडेड कैलेंडर था जिसमें रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, एली गोनी, राखी सावंत, अर्शी खान, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अन्य कंटेस्टेंट कैमरे के लिए पोज़ करते हुए दिखाई दिए।

'बचपने से बाहर आएं जैस्मीन'
सलमान ने कहा कि हम न्यू ईयर के बैश की जगह न्यू ईयर की बैशिंग करेंगे। उन्होंने जैस्मीन को अपने बाल मोड से बाहर निकलने के लिए कहा। जैस्मीन ने कहा कि राखी सावंत को टोपी से चोट नहीं पहुंच सकती हालांकि ऐसा हुआ था।

राखी के लिए स्टैंड ना लेने पर सलमान ने एजाज खान की भी आलोचना की। सलमान ने कहा कि राखी वास्तव में आहत थी और किसी ने भी जैस्मीन को नहीं बताया कि वह गलत थी।

राखी की तकलीफ जानकर जैस्मीन ने मांगी माफी:
सलमान ने कहा कि एक आर्थोपेडिक डॉक्टर से सलाह ली गई थी जिन्होंने कहा था कि राखी के नाक के प्रत्यारोपण का पेंच बदल गया होगा। बाद में, राखी के कॉस्मेटिक सर्जन ने जांच के लिए एमआरआई स्कैन का सुझाव दिया। राखी को एक विकल्प दिया गया था कि क्या वह घर छोड़ना चाहेंगी? लेकिन उन्होंने दर्द की दवाएं लेकर रुकना चुना।

जैस्मीन ने राखी से मांगी माफी सलमान ने राखी को निशाना बनाने के लिए घरवालों को फटकार लगाई और उनके समर्थन के लिए विकास गुप्ता की सराहना की। उन्होंने कहा कि राखी कभी भी अपनी समस्याएं साझा नहीं करती हैं, जबकि घरवाले खुद को शांत और अच्छा जबकि और राखी को बेकार समझते हैं।

उन्होंने घरवालों से राखी को वह सम्मान देने को कहा, जिसकी वह हकदार हैं। साथ ही बोले कि कोई नहीं जानता कि वह अपनी जिंदगी में किस तरह की परिस्थितियों से गुजरी हैं। वह अपनी निजी जिंदगी छिपाकर लोगों का मनोरंजन करती हैं।

अर्शी को आपत्तिजनक इशारा करने वाली रुबीना पर भड़के:
इसके बाद सलमान खान ने रुबीना दिलाइक की क्लास ली। जब अर्शी और रुबीना में बहस हुई तो उन्होंने अपनी छोटी उंगली दिखाकर आपत्तिजनकर इशारा किया था। जब जैस्मीन ने रुबीना से अपनी उंगली नहीं दिखाने के लिए कहा, तो उसने कहा कि वह उससे अपनी क्लास में बात करेगी।

सलमान ने कहा कि बिग बॉस घर में कोई नियम नहीं है कि लाइट बंद होने के बाद कोई बात नहीं करेगा, इसी बात पर रुबीना और अर्शी के बीच झगड़ा हुआ था। सलमान ने कहा कि रुबीना अपनी बीच की उंगली दिखाना चाहती थी लेकिन इसके बजाय, उन्होंने अपनी छोटी उंगली दिखाई।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे राहुल वैद्य, अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने अर्शी खान को बॉडी शेम किया, जबकि जैस्मीन और निक्की तम्बोली ने राखी की कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बातें कीं। सलमान की नसीहत के बाद रुबीना-अर्शी में फिर बहस शुरू हो गई। इसके बाद अली जैस्मीन पर भड़के और कहा कि उसने राखी का मजाक उड़ाने के व्यवहार नहीं करने के लिए कहा था।

जल्द ही, विकास गुप्ता अभिनव-अर्शी की लड़ाई में हस्तक्षेप करते नजर आए जबकि अली ने विकास को दूर रहने के लिए कहा। जल्द ही अली और विकास के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

सलमान ने समय से पहले खत्म किया एपिसोड:
घर वालों की हरकतों से तंग आकर सलमान खान ने बिग बॉस वीकेंड एपिसोड को अलविदा कहने का फैसला किया और दर्शकों से कहा कि वह कल आकर नए सिरे से मामले सुलझाने की कोशिश करेंगे।

घरवालों की लड़ाई देखने के बाद, सलमान ने कहा, 'मैं इस गंदगी (गंदगी) का हिस्सा नहीं बनना चाहता।' यह एपिसोड अपने निर्धारित समय से पहले समाप्त हो गया, क्योंकि सलमान कंटेस्टेंट से परेशान थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर