Bigg Boss 14, 1 Jan 2021: घर वालों के न्यू ईयर रिजॉल्यूशन तोड़ने पर तुलीं राखी सावंत, खोया इम्युनिटी का मौका

बिग बॉस 14 का नया एपिसोड घर में नए झगड़ों का गवाह बना जहां राखी सावंत विलेन के रूप में सामने आ रही हैं। एक नजर 1 जनवरी 2021 के एपिसोड से जुड़े अपडेट्स पर।

Rakhi Sawant
राखी सावंत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में एक बार फिर दिखा राखी सावंत का हंगामा
  • न्यू ईयर रिजॉल्यूशन तोड़ने के लिए जैस्मीन भसीन के पीछे पड़ीं
  • अर्शी और राखी ने खोया शो में इम्युनिटी पाने का मौका

मुंबई: बिग बॉस 14 में शुक्रवार रात को जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। राखी सावंत घर वालों के न्यू ईयर रिजॉल्यूशन तुड़वाने की कोशिश करती नजर आईं और इस दौरान उन्होंने जैसमीन भसीन को सबसे ज्यादा निशाना बनाया। बिग बॉस 14 के शुक्रवार रात के एपिसोड में, सभी घरवालों ने अपने लिए एक नए साल का रिजॉल्यूशन लिया, लेकिन चैलेंजर राखी सावंत और अर्शी इन संकल्पों को तोड़ने की कोशिशों में लगे रहे।

राखी को घर की चीजों को फैलाते हुए और कचरा फैलाते हुए देखा गया जबकि जैस्मीन भसीन और राहुल महाजन ने उन्हें रोकने की कोशिश की। दूसरी ओर, राखी को जैस्मीन के साथ अली गोनी के रिश्ते को लेकर टिप्पणी करते हुए भी देखा गया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई।

 2021 के पहले एपिसोड, कप्तानी के कार्य के दौरान हंगामा खड़ा करने के बाद, राखी सावंत ने घर में अपने पुराने रवैये को जारी रखा और जैस्मीन भसीन- अली गोनी के प्यार पर बातें करती नजर आईं।

आधी रात सोनाली फोगट और रुबीना दिलैक में झगड़ा: सोनाली फोगट और रुबीना दिलैक के बीच रात को तीखी बहस हो गई। सोनाली और अर्शी खान रात में बातें कर रहे थे और इसी दौरान सोनाली की नींद खुल गई और बहस शुरू हो गई। हालांकि सोनाली बाद में रुबीना से माफी मांगी।

लोगों के लाइट बंद होने के बाद रात में बात करने से परेशान रुबीना ने घोषणा की कि वह एक हफ्ते तक घर का कोई काम नहीं करेंगी।

रुबीना, अभिनव, जैस्मीन और अली नए चैलेंजर्स को निशाना बनाने के  बारे में बात करते नजर आए और इस बारे में रणनीति भी बनाई। दूसरी ओर, राहुल वैद्य ने निक्की के साथ बात करते हुए स्पष्ट फैसला किया कि वह अब खेल में अकेले खेलेंगे।

अर्शी खान और राखी सावंत दोनों ने खोई इम्युनिटी: राखी और अर्शी को घर वालों के न्यू ईयर रिजॉल्यूशन तुड़वाने का टास्क मिला था, जिसके बदले उन्हें इम्युनिटी मिलने वाली थी और राहुल महाजन इस कार्य के संचालक थे लेकिन उन्होंने कार्य में किसी भी सदस्य के सफल ना होने की घोषणा कर दी।

राहुल के फैसले से अर्शी नाराज हो गईं क्योंकि उन्हें लगता था कि वह निक्की तंबोली का रिजॉल्यूशन तुड़वाने में कामयाब रही हैं। अर्शी ने राहुल का कभी सपोर्ट नहीं करने की बात कही हालांकि अली ने अर्शी को समझाने की कोशिश की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर