Bigg Boss 14: कभी जूतों के लिए तरसते थे निशांत सिंह मलखानी, आज इतने जूतें हैं कि जानकर रह जाएंगे हैरान

टीवी एक्टर निशांत सिंह मलखानी इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं। निशांत एक समय जूतों के लिए तरसते थे और उनके पास जूते नहीं होते थे, लेकिन आज उनके पास इतने जूते हैं कि आप हैरान रह जाएंगे।

Nishant Singh Malkhani
Nishant Singh Malkhani  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कभी जूतों के लिए तरसते थे एक्टर निशांत सिंह मलखानी।
  • निशांत के पास आज इतने जूते हैं कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे।
  • निशांत इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं।

रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। शो की शुरुआत के साथ ही इसके कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई- झगड़े भी शुरू हो चुके हैं। इन सबके बीच एक्टर और शो के कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलखानी चर्चा में बने हुए हैं। 

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के एक्टर निशांत को अपने जूतों को लेकर काफी परेशान होना पड़ता है। निशांत ने इस बारे में बताया, 'जब मैं 15 साल का था तब मैंने साइज 14 के जूते पहनने शुरू कर दिए थे। मेरे लिए सही साइज के जूते ढूंढना नामुमकिन काम होता था। मुझे याद है कि मेरे पास सफेद रंग के स्पोर्ट्श शूज थे जिन्हें मैंने लंबे समय तक पहना था क्योंकि मेरे पास और कोई विकल्प नहीं था। और फिर समय आया जब मैंने अच्छे जूतों के बारे में पूछना बंद कर दिया, मैं सबसे बड़े साइज के जूते के बारे में पूछता था और उनके पास 12 नंबर ही होता था। मैं स्माइल कर वहां से चला जाता था। लेकिन अब कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जहां मेरे साइज के जूते मिल जाते हैं।' 

जूतों को लेकर दीवाने हैं निशांत

निशांत जूतों को लेकर दीवाने हैं और इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनके अपार्टमेंट में वॉक-इन क्लोसेट है, जिसमें एक हिस्सा जूतों के लिए है। निशांक ने कहा, 'मुझे जूतों के लिए दीवानगी है। मेरे अपार्टमेंट में वाक-इन क्लोसेट है जिसका निचला हिस्सा जूतों के लिए ही है। अभी मेरे पास 110 जोड़ी जूते हैं। मैं लेटेस्ट ट्रेंड और स्टाइल देखता रहता हूं और उन्हें अपने कलेक्शन में शामिल करता हूं।'

करियर

निशांत मलखानी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में टीवी सीरियल 'मिले जब हम तुम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो 'राम मिलाय जोड़ी' में अनुकल्प गांधी के रोल में दिखे, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद वो साल 2018 में टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में अक्षत जिंदल के रोल में दिखे। मालूम हो कि निशांत फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वो फिल्म हॉरर स्टोरी और बेजुबान इश्क में दिखे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर