Bigg Boss 14: घर में होने वाली है इन एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री, अर्शी खान, राखी सावंत समेत ये है पूरी लिस्ट

Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में घर में एक बार फिर पिछले सीजन के कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है। इस बार राखी सावंत, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, विकास गुप्ता और अर्शी खान घर में आएंगे।

Bigg Boss 14
Bigg Boss 14 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 14 में इस बार पिछले सीजन के कंटेस्टेंट घर में एंट्री लेने वाले हैं।
  • प्रोमो के मुताबिक पहले सीजन से 11वें सीजन तक के कंटेस्टेंट बतौर चैलेंजर घर में एंट्री लेंगे।
  • ये सभी कंटेस्टेंट्स घरवालों को मुश्किल में डालने वाले हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 में हर हफ्ते सीन पलट रहा है। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि अगले हफ्ते ही इस सीजन का फिनाले हैं। वहीं अब घर के अंदर पिछले सीजन के कई कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है।

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत, विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और अर्शी खान अगले हफ्ते घर में एंट्री लेने वाले हैं।  

प्रोमो के मुताबिक ये सभी एक्स कंटेस्टेंट बतौर मेंटर या सीनियर बनकर नहीं बल्कि चैलेंजर बनकर घर में एंट्री लेंगे। ये सभी कंटेस्टेंट्स घरवालों को मुश्किल में डालने वाले हैं। सीजन 14 के पहले दो हफ्तों में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर घर में सीनियर बनकर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पहले सीजन की कंटेस्टेंट थी राखी सावंत
राखी सावंत पहली सीजन की कंटेस्टेंट रही हैं। ड्रामा क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत ने घर में काफी बवाल किया था। राखी की तरह ही कश्मीरा भी पहली सीजन की ही कंटेस्टेंट रही थीं। 

राहुल महाजन बिग बॉस सीजन 2 के कंटेस्टेंट हैं। वहीं, मनु पंजाबी सीजन 10 के टॉप पांच में थे। इसके अलावा विकास गुप्ता और अर्शी खान सीजन 11 के कंटेस्टेंट थे। इस सीजन विकास और अर्शी की काफी अच्छी दोस्ती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना दिलैक बनीं पहली फाइनलिस्ट
शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार में सलमान ने सीन पलटते हुए घोषणा की कि फिनाले वीक जनवरी के पहले सप्ताह के बजाय अगले सप्ताह आयोजित किया जाएगा। उन्होंने रुबीना को पहले पुष्टि किए गए फाइनलिस्ट के रूप में भी घोषित किया।

सलमान ने घर के सदस्यों से अन्य तीन प्रतियोगियों का नाम तय करने और नाम देने के लिए कहा, जो अगले पड़ाव में जाने लायक हों। अभिनव शुक्ला ने जैस्मिन भसीन का फाइनलिस्ट के तौर पर नाम सुझाया और ज्यादातर लोग सहमत दिखे।


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर