Bigg Boss 14, October 8 Highlights: आखिर किस लड़की ने जीता इम्युनिटी टास्क? शो में भिड़े पवित्रा- राहुल

बिग बॉस 14 के घर में बिग बॉस ने फ्रेशर्स लड़कियों को दिया इम्युनिटी टास्क, जिसे जीतने के लिए लड़कियों ने भरपूर कोशिश की। आखिर कौन रहा इसका विजेता?

Bigg Boss 14 | October 8, 2020 episode Highlights
Bigg Boss 14 | October 8, 2020 episode Highlights  

मुख्य बातें

  • इम्युनिटी टास्क में लड़कियों ने की सिद्धार्थ शुक्ला को इंप्रेस करने की कोशिश
  • आखिर किस लड़की ने जीता इम्युनिटी टास्क
  • शो में भिड़ गए पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो चुकी है और शो को लेकर दर्शकों में बहुत क्रेज है। बिग बॉस ने घर की फ्रेशर्स लड़कियों को इम्युनिटी टास्क दिया है जिसमें वो तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को इंप्रेस कर इस हफ्ते की नॉमिनेशन से बच सकती हैं। 

इस टास्क के पहले हिस्से में लड़कियां क्लाइंट बनकर सिद्धार्थ के कैफे में टैटू बनवाने जाती हैं। वहीं आज (08 अक्टूबर) के टास्क में रुबीना दिलाईक, निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन टास्क के दूसरे राउंड में सिद्धार्थ को इंप्रेस करने की कोशिश करती हैं। इन लड़कियों में से केवल तीन लड़कियों को चुना जा सकता है तो सिद्धार्थ निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया और जैस्मीन भसीन को चुनते हैं। 

शहजाद देओल चाहते हैं कि जैस्मीन इस टास्क को जीतें और इसलिए वो निक्की तंबोली की ट्रे से कुछ ग्लास गिरा देते हैं। अपना गेम खराब होने के बाद निक्की पवित्रा पुनिया का गेम खराब करती हैं और इसके बाद पवित्रा इसका बदला लेते हुए जैस्मीन का गेम बिगाड़ती हैं। इस तरह गेम में दखलअंदाजी कर उसे बर्बाद करने पर सिद्धार्थ शहजाद पर नाराज हो जाते हैं। शहजाद ने निक्की का गेम खराब किया था और इसलिए सिद्धार्थ निक्की को गेम कि विनर चुनते हैं। 

वहीं शो में आज दर्शकों को पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच भी लड़ाई देखने को मिली। शुरुआत में पवित्रा और राहुल के बीच अच्छी दोस्ती थी लेकिन अब शो में दोनों झगड़ते नजर आए। क्या दोनों की दोस्ती यहीं खत्म हो जाएगी या वो कड़वाहट भुलाकर फिर दोस्त बनेंगे?

दूसरी तरह घर वालों में एक बार फिर से खाने को लेकर लड़ाई होती नजर आती है। राहुल वैद्य ज्यादा चटनी लेने की वजह से जान कुमार सानू से भी भिड़ जाते हैं। इस लड़ाई के बीच में कूदते हैं निशांत सिंह मलखानी। निशांत का कहना है कि राहुल ने भी खूब सारी चटनी खाई है। तो क्या इन घरवालों का खाने और काम को लेकर झगड़ा कभी खत्म होगा? 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर