Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने एजाज खान को किया बॉडी शेम, टास्क के दौरान कही ये बात

बिग बॉस 14 में टास्क के दौरान जान कुमार सानू और ऐजाज खान आपस में भिड़ गए। जान ने एजाज खान का मजाक उड़ाते हुए एजाज को बॉडी शेम किया।

Jaan Kumar Sanu and Eijaz Khan
Jaan Kumar Sanu and Eijaz Khan 

मुख्य बातें

  • टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में भिड़े जान कुमार सानू- एजाज खान
  • जान कुमार सानू ने एजाज खान को किया बॉडी शेम
  • जान बोले- 'स्केलेटन दिखती है इनकी, बॉडी देखो इनकी'

बिग बॉस 14 में लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिल रह हैं। पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट को 'ठंडा' बताया, जिसके बाद घरवाले पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। 

हाल ही में हुए इम्युनिटी टास्क में जान कुमार सानू और एजाज खान भिड़ गए। टास्क के दौरान एजाज लगातार जान की नकल करते रहे वहीं दूसरी तरफ जान ने भी पूरी तरह एजाज को नजरअंदाज करने की कोशिश की। बाद में शहजाद देओल एजाज पर भड़क गए और फिर जान भी खुदपर काबू नहीं रख सके और उन्हें बॉडी शेम किया। जान कुमार सानू ने एजाज पर तंज कसते हुए कहा, 'स्केलेटन दिखती है इनकी, बॉडी देखो इनकी।' एजाज के बारे में जान कहना चाहते थे कि उन्हें आसानी से धक्का दिया जा सकता है। 

घर में हुआ एविक्शन टास्क

मंगलवार को प्रसारित हुए बिग बॉस-14 के एपिसोड में दूसरा एविक्शन टास्क हुआ। जिसमें बिग बॉस ने 2 टीमें बनाई। पहली टीम में निशांत, पवित्रा, राहुल, एजाज खान रहे और दूसरी टीम में जान, जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, शहजाद रहे। इसी के बाद बिग बॉस-14 में शुरू हुआ पहला फार्मिंग करने का टीम टास्क, जिसमें सबने अपनी जान लगा दी। 

निक्की तंबोली शो की संचालक बनीं जबकि तीनों सीनियर्स को इस टास्क में फार्मिंग करने के लिए मिट्टी, घास और फूल जैसे सामान देने वाले व्यापारी बनाया गया। दोनों टीमों को तूफानी सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के स्टोर पर जाकर उन्हें सामान देने के लिए मनाना होगा। टास्क में जीतने वाली टीम एविक्शन से सेफ हो जाएगी जबकि हारने वाली टीम के सभी सदस्य नॉमिनेटेड रहेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर