Bigg Boss 14 के वीकेंड में वाइल्ड कार्ड से आ रहे Pratik Sehajpal, 7 साल बड़ी Pavitra Punia को कर चुके डेट

Bigg Boss 14 wild Card: बिग बॉस-14 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लिस्ट में एक नाम टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड का भी है। जो कि जल्द शो का हिस्सा बनने वाले हैं...

Pratik Sehajpal Pavitra Punia ex enter In Upcoming Bigg Boss 14 Salman khan weekend ka war episode
पवित्रा पुनिया और प्रतीक सहजपाल। 

मुख्य बातें

  • इस बार बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स में से 10 लोग नॉमिनेटेड हैं।
  • वीकेंड का वार में सलमान खान सीजन 14 के पहले एविक्शन की घोषणा कर सकते हैं।
  • एविक्शन की खबरों की बीच वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने की चर्चाएं भी जोरों पर है।

बिग बॉस-14 में आज रात सलमान खान किसी एक कंटेस्टेंट को घर का रास्ता दिखा सकते हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स में से 10 लोग नॉमिनेटेड हैं। रविवार वीकेंड का वार में सलमान खान सीजन 14 के पहले एविक्शन की घोषणा कर सकते हैं। वैसे पहले एविक्शन की खबरों की बीच वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने की चर्चाएं भी जोरों पर है। इस बिग बॉस-14 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लिस्ट में एक नाम टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड का भी है। बताया जा रहा है कि पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल भी जल्द शो का हिस्सा बनने वाले हैं। 

मॉडल, वेब शो और रियलिटी शोज में काम कर चुके अभिनेता प्रतीक सहजपाल बिग बॉस-14 के वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट बनने वाले हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक शो में प्रतीक सहजपाल एक्ट्रेस नैना सिंह और रश्मि गुप्ता के साथ एंटर होंगे। फिलहाल शो में आने से पहले तीनों को मुंबई के होटल में क्वारंटाइन किया गया है।

अब बिग बॉस शो में प्रतीक की एंट्री की डेट भी सामने आ गई है। सूत्रों का कहना है कि प्रतीक सहजपाल 16 अक्टूबर 2020 को बिग बॉस-14 में प्रवेश कर सकते हैं जो कि अगले सप्ताह का वीकेंड का वार एपिसोड होगा।

बिग बॉस-14 में हाल ही में पवित्रा(34) ने प्रतीक(27) के साथ अपने ब्रेक-अप का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप का कारण भी बताया था। पवित्रा पुनिया का मानना था कि वह प्रतीक के करियर में बाधा नहीं बनना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने उनके साथ रिलेशनशिप को तोड़ने का फैसला किया। पवित्रा ने यह भी कहा था कि प्रतीक ने उनके इस फैसले को अच्छी तरह से स्वीकार नहीं किया था और दीवार पर अपना हाथ मार दिया था। जिसके बाद प्रतीक को गंभीर चोट आई थी।


वैसे आपको बता दें, पवित्रा के अलावा प्रतीक को बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट शहजाद देओल भी अच्छे से जानते हैं। शहजाद और प्रतीक साथ में एमटीवी के एक रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर