Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को लाइक करने लगे जान कुमार, गोद में बिठाया फिर दी मसाज, सारा गुरपाल आ रहीं वापस?

Bigg Boss 14 October 13 episode: बिग बॉस-14 में पहला फार्मिंग करने का टीम टास्क हुआ जिसमें सबने अपनी जान लगा दी। कौनसी टीम जीती ये फैसला बुधवार को होगा...

Bigg Boss 14 October 13 episode Nikki tamboli Jaan kumar Closeness to  Eviction task
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • पहला एविक्शन सारा गुरपाल का होने के बाद सभी कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए लगातार फाइट कर रहे हैं।
  • पहले एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस-14 में नया फार्मिंग टीम टास्क हुआ, जिसमें सबने अपनी जान लगा दी। 
  • जैसमीन ने इस दौरान काफी अच्छे से दमखम दिखाया, इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने उनकी तारीफ की।

बिग बॉस-14 के दूसरे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। पहला एविक्शन सारा गुरपाल का हुआ और इसी के बाद सभी कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए लगातार फाइट कर रहे हैं। मंगलवार को बिग बॉस-14 के एपिसोड में दूसरा एविक्शन टास्क हुआ। जिसमें सभी कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस ने 2 टीमें बनाई। पहली टीम में निशांत, पवित्रा, राहुल, एजाज खान रहे और दूसरी टीम में जान, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, शहजाद रहे। इसी के बाद बिग बॉस-14 में शुरू हुआ पहला फार्मिंग करने का टीम टास्क, जिसमें सबने अपनी जान लगा दी। 

बिग बॉस-14 में तीनों सीनियर्स को इस टास्क में फार्मिंग करने के लिए मिट्टी, घास और फूल जैसे सामान देने वाले व्यापारी बनाया गया। इसमें दोनों टीमों को हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के स्टोर पर जाकर उन्हें सामान देने के लिए मनाना होगा। टास्क में एजाज खान की जैसमीन भसीन के साथ जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिली। जैसमीन ने इस दौरान काफी अच्छे से दमखम दिखाया, इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने उनकी तारीफ की।

टास्क का संचालन कर रहीं निक्की तंबोली पर पक्षपात करने का भी आरोप लगा। हालांकि टास्क में कौनसी टीम जीती ये फैसला बुधवार को होगा। जो भी टीम विजेता बनेगी उसके सभी कंटेस्टेंट एविक्शन से सेफ हो जाएंगे और हारी टीम के सभी लोग नॉमिनेटेड रहेंगे। 

निक्की और जान की केमेस्ट्री बटोर रही सुर्खियां
बिग बॉस-14 में जान कुमार और निक्की तंबोली की दोस्ती काफी चर्चाओं में हैं। जान अपने सारे डिसीजन निक्की से पूछकर लेते हैं ऐसा बाकी कंटेस्टेंट उनपर आरोप लगाते हैं। हालांकि जान कुमार और निक्की तंबोली की दोस्ती पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। दोनों मिलकर आपस में बातचीत कर अपने मसले को सुलझाते दिखे। निक्की तंबोली को जान कुमार की गोद में बैठे देखा गया। इतना ही नहीं बाद में जान कुमार ने निक्की तंबोली को हैड, बैक और गर्दन पर मसाज भी दी। एपिसोड में जान ने ये तक कह दिया कि वो निक्की को लाइक करते हैं। वहीं निक्की ने जान को भाई बना लिया।

दो ग्रुप में बंटा बिग बॉस का घर 
बिग बॉस में अब ग्रुप बनने शुरू हो गए हैं। पहले एविक्शन के बाद घर में ग्रुप चर्चा में आए। पहला ग्रुप निक्की तंबोली, जान कुमार, निशांत और राहुल वैद्य का बना है। चारों अच्छे दोस्त बन चुके हैं और अब कभी एक-दूसरे के खिलाफ वोटिंग ना करने की प्लानिंग करते दिखे। 

बिग बॉस में फिर आएंगी सारा गुरपाल!
सारा गुरपाल के बिग बॉस-14 एविक्शन से उनके फैन्स बेहद दुखी हैं साथ ही कई लोग इसे गलत एलिमिनेशन बता रहे हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि पंजाबी सिंगर एक बार फिर वापसी कर सकती है। कहा जा रहा है कि कुछ दिनों के बाद सलमान खान के शो में सारा गुरपाल की वापस से एंट्री होगी। जाहिर है अगर ऐसा होता है तो सारा के फैन्स बेहद खुश होंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर