Bigg Boss 14 में राहुल-निशांत जाने वाले थे बाहर लेकिन हिना-सिद्धार्थ और गौहर ने पलटा सीन, सारा को मिलकर निकाला

Bigg Boss 14 Update Highlights: बिग बॉस-14 में इस हफ्ते निशांत, राहुल वैद्य, शहजाद देओव, जान कुमार, सारा गुरपाल, अभिनव शुक्ला और एजाज खान नॉमिनेट रहे। एक कंटेस्टेंट का शो में सफर खत्म हो गया...

Bigg Boss 14 Update Highlights 12 October episode nikki tamboli sara gurpal, rubina dilaik more
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में आज एलीमिनेशन टास्क काफी जबरदस्त हुआ।
  • कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को लेकर अपनी भड़ास निकालीं।
  • सिर्फ रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली इसमें सेफ रहे।

बिग बॉस-14 में आज एलीमिनेशन टास्क काफी जबरदस्त हुआ। इसमें सभी कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को लेकर अपनी भड़ास निकालीं। मटके पर चेहरा लगाकर कंटेस्टेंट ने इसे फोड़ा और नॉमिनेट किया। टास्क में निशांत, राहुल वैद्य, शहजाद देओल, जान कुमार, सारा गुरपाल, अभिनव शुक्ला और एजाज खान नॉमिनेट रहे। सिर्फ रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली इसमें सेफ रहे। हालांकि बिग बॉस ने बीच में एक बड़ा ट्विस्ट डाला कि आज तीनों सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला एक कंटेस्टेंट का नाम लेंगे। 

हिना-गौहर और सिद्धार्थ में इस एक नाम को लेकर काफी बातचीत हुई। हिना खान को वो नाम राहुल वैद्य लग रहा था तो वहीं गौहर खान ने निशांत का नाम लिया। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल का नाम लिया। हालांकि तीनों ने अपने-अपने नाम को एक-दूसरे को मनाने की कोशिश। आखिरकार तीनों सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने सारा गुरपाल का नाम तय किया। हिना और गौहर ने गिपअप कर दिया और सिद्धार्थ शुक्ला ने सारा के नाम पर दोनों को राजी किया। 

बिग बॉस में खत्म हुआ सारा गुरपाल का सफर
हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला तीनों सीनियर्स के द्वारा बताए गए नाम सारा गुरपाल के बाद घर में हलचल मच गई। क्योंकि बिग बॉस ने इसी के तुरंत बाद घोषणा कर दी कि सारा गुरपाल का सफर आज घर में खत्म हो चुका है। इसी के साथ सारा गुरपाल बिग बॉस-14 से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गईं। 

निक्की तंबोली बनी घर की बॉस
बिग बॉस में निक्की तंबोली वो कंटेस्टेंट बन चुकी हैं जो सेफ हैं। सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने आपसी सहमति से निक्की को कंफर्म कंटेस्टेंट बना दिया है। इसी के साथ निक्की के पास स्पेशल पावर्स आ गईं है वो अपना घर का काम दूसरों को दे सकती हैं। 


 

कपड़ों के लिए हुई बिग बॉस कंटेस्टेंट की बहस
जैसा कि बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट एकबार में सिर्फ 7 आइटम ही ले सकते हैं। ऐसे में हर रोज कपड़ों से लेकर मेकअप और बाकी जरूरी चीजों के लिए कंटेस्टेंट्स को सफर करना पड़ रहा है। आज भी बिग बॉस में कौन कितने आइटम लेगा इसे लेकर जबरदस्त बहस हुई। हिना खान ने आज अपनी ये ड्यूटी जैसमीन भसीन को सौंपी कि वो तय करें किसे क्या मिलेगा। हालांकि बाद में जैसमीन ने जैसे-तैसे अपने आइटम गिवअप करके इसे सॉल्व किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर