Bigg Boss 14: सलमान खान ने 10 कंटेस्टेंट्स को दिया अल्टीमेटम, हिना-गौहर और सिद्धार्थ लेंगे पहला एविक्शन फैसला

Bigg Boss 14 eviction: सलमान खान ने हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान एक खास अधिकार दिया है। तीनों साथ मिलकर एक कंटेस्टेंट का नाम तय करेंगे, जो बिग बॉस से बाहर होगा...

bb14 eviction Weekend ka war 11 october 2020 Salman khan bigg boss
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने एक हफ्ते बाद सलमान खान को फ्रेशर्स का रिपोर्ट कार्ड दिया।
  • सीनियर्स को सारा गुरपाल बिग बॉस गेम शो के लिए नहीं लगती हैं। साथ ही निशांत सबसे फेक कंटेस्टेंट लगे हैं।
  • इतना ही नहीं रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को शो में निराशाजनक प्रदर्शन का टैग दिया गया।

बिग बॉस-14 के घर में अभिनव शुक्ला, एजाज खान, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, जैस्मीन भसीन, निक्की तम्बोली, शहजाद देओल, जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, निशांत सिंह मलकानी और सारा गुरपाल लॉक हो चुके हैं। नए कंटेस्टेंट्स के लिए तूफानी सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान मिलकर परेशानियां खड़ी कर रहे हैं साथ ही गाइड भी कर रहे हैं। बिग बॉस-14 में निक्की तंबोली हैं जो शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई है। निक्की को बिग बॉस के घर में खास पावर मिली हैं और वो सीनियर्स यानि हिना, गौहर, सिद्धार्थ की फेवरेट बन गई हैं। 

कंटेस्टेंट्स ने फोड़े गलतफहमी के गुब्बारे
बिग बॉस-14 के घर में कंटेस्टेंट्स ने आपस में एक-दूसरे के गलतफहमी के गुब्बारे फोड़े। रूबीना दिलाइक ने जैसमीन भसीन और पवित्रा पुनिया को गलतफहमी दूर की। वहीं निशांत और राहुल ने एक-दूसरे की गलतियां गिनाईं। साथ ही निक्की तंबोली ने सेफ होने के बाद घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट की एक-एक कर गलतियां गिनाईं।

कौन हुआ बिग बॉस-14 से बाहर?
बिग बॉस-14 वीकेंड का वार में एविक्शन का घोषणा नहीं की गई है। लेकिन निक्की को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में सलमान खान ने सीनियर्स यानि हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान एक खास अधिकार दिया है। तीनों साथ मिलकर एक कंटेस्टेंट का नाम तय करेंगे जो इस हफ्ते बिग बॉस से बेघर हो जाएगा। ये कंटेस्टेंट कौन होगा, इसकी घोषणा सोमवार के एपिसोड में की जाएगी।  

दर्शकों को बिग बॉस के अगले एपिसोड की झलक मिली है। सोमवार को बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स उर्फ फ्रेशर्स अपना पहला नॉमिनेशन कार्य करेंगे। नॉमिनेशन टास्क के बाद, बिग बॉस सीनियर एक कंटेस्टेंट को उसी पल घर से निकाल देंगे।

सलमान खान और बिग बॉस ने लगाई फटकार
बिग बॉस में निक्की को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट्स को अपने व्यक्तित्व, घर में भागीदारी आदि के अनुसार खुद को रेट करने का टास्क दिया गया था। घरवालों ने आपस में वोट देकर उसी के अनुसार रेटिंग पर अपना स्थान तय कर लिया। राहुल वैद्य को बिलो एवरेज, एजाज खान को गुड, अभिनव शुक्ला को बिलो एवरेज वोट मिला। शहजाद और जैस्मीन को गुड मिला, वहीं निशांत को पुअर। अपने लिए फाइट ना करने पर और जो रैंकिग दी गई उसे स्वीकार कर लेने पर बिग बॉस ने और सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई। सलमान ने सबकी आलोचना करते हुए कहा कि जब वो ही खुद को इतना खराब मानते हैं तो जनता उन्हें क्यों देखे। इतना ही नहीं इस टास्क परफॉर्मेंस से गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी निराश हुए। 

कंटेस्टेंट्स को सीनियर्स ने दी रेटिंग
सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने एक हफ्ते बाद सलमान खान को फ्रेशर्स का रिपोर्ट कार्ड दिया। हिना खान को लगता है कि सारा गुरपाल बिग बॉस गेम शो के लिए नहीं हैं। निशांत को शो में अब तक का सबसे फेक कंटेस्टेंट का टैग मिला। इतना ही नहीं रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला को शो में निराशाजनक प्रदर्शन का टैग दिया गया। एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ही एक कंटेस्टेंट हैं जिन्हें निक्की के बाद सीनियर्स द्वारा पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर