Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने उठाया एजाज खान पर हाथ, अली गोनी के आते ही जैसमीन भसीन बन सकती हैं नई कैप्टन

Bigg Boss 14 New captaincy Task Begin: बिग बॉस-14 में आज एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। जैसमीन भसीन के दोस्त अली गोनी शो में आ चुके हैं। अली गोनी के आते ही बिग बॉस में जैसमीन भसीन का चेहरा खिल गया।

Bigg Boss 14 New captaincy Episode Written Update Race Between jasmin bhasin pavitra punia
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में आज फिर से इस हफ्ते का कैप्टन चुनने का मौका आया।
  • टास्क से पहले निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य के साथ पैचअप करने की कोशिश की।
  • बिग बॉस में सुबह-सुबह पवित्रा और एजाज का हाई वोल्टेज ड्रामा भी दिखा।

बिग बॉस-14 में नॉमिनेशन के बाद अब एकबार फिर से नए कैप्टन को चुनने का वक्त आ चुका है। बिग बॉस के घर में आज फिर से इस हफ्ते का कैप्टन चुनने का मौका आया। हालांकि इससे पहले निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य के साथ पैचअप करने की कोशिश की। लेकिन राहुल उनसे बात करने में कम दिलचस्पी लेते दिखे। क्योंकि नॉमिनेशन टास्क में निक्की ने गंदी हरकत की थी और इसकी वजह से राहुल नॉमिनेट होकर रेड जोन में चले गए। 

बिग बॉस के घर में सुबह-सुबह पवित्रा और एजाज का हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला। दोनों के बीच काफी तगड़ी बहस हो गई। पवित्रा पुनिया ने शो में एजाज खान पर अवसरवादी होने का आरोप लगाया। साथ ही पवित्रा ने यह भी कहा कि एजाज अहसान फरामोश हैं इसी के बाद दोनों की लड़ाई मौखिक बहस में बदल जाती है।

पवित्रा ने उठाया एजाज खान पर हाथ
बिग बॉस-14 में घर के कैप्टन एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच आज जबरदस्त तकरार देखने को मिली। एजाज और पवित्रा के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई पर पहुंच गई। पवित्रा ने एजाज के लिए गिरगिट और अहसान फराह मोस जैसे शब्दों का उपयोग किया। पवित्रा ने एजाज को धक्का मारा और फिर बात इतनी बढ़ गई कि दोनों को शांत कराना मुश्किल हो गया। 

जैसमीन भसीन के चेहरे पर लौटी खुशी
बिग बॉस-14 में आज एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। जैसमीन भसीन के दोस्त अली गोनी शो में आ चुके हैं। अली गोनी के आते ही बिग बॉस में जैसमीन भसीन का चेहरा खिल गया। जैसमीन बहुत खुश दिखीं और बिग बॉस को धन्यवाद देती नजर आईं। हालांकि अली गोनी ने बहुत जल्दी में शो में आने का फैसला लिया। इसी वजह से अभी उन्हें कुछ दिनों तक सबसे अलग एक रूम में रहना पड़ेगा और घर में मौजूद सदस्य टेलीफोन के जरिए उनसे बात कर सकेंगे। 

इन 2 में से कोई एक बनेगा घर का नया कैप्टन
बिग बॉस स्पेसशिप वाले टास्क को ग्रीन जोन में मौजूद सभी सदस्यों ने दमदारी से खेला। वहीं रेड जोन में मौजूद सदस्यों ने बारी-बारी से संचालकों की भूमिका निभाई। साथ ही एजाज खान के चोटिल होने की वजह से शार्दुल पंडित ने उनका गेम खेला। अब तक निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, शार्दुल पंडित और अभिनव शुक्ला बाहर हो चुके हैं। सिर्फ पवित्रा पुनिया और जैसमीन भसीन गेम में बाकी हैं। इन्हीं दोनों में से कोई एक बिग बॉस के घर का नया कैप्टन बनेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर