Bigg Boss 14: एजाज खान ने शार्दुल के सामने बयां किया अपना दर्द, बोले- बैंक अकाउंट में थे केवल 4 हजार रुपये

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में हाल ही में एजाज खान ने शार्दुल पंडित से बात करते हुए बताया कि उनके अकाउंट में केवल 4 हजार रुपये बचे थे।

Eijaz Khan
Eijaz Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में एजाज खान ने बयां की अपनी आर्थिक स्थिति।
  • शार्दुल पंडित के सामने बोले एजाज- मेरे अकाउंट में बचे थे केवल 4 हजार रुपये।
  • एजाज ने बताया कि उन्हें दोस्त से 1.5 लाख रुपये लेने पड़े थे।

ग बॉस 14 को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा समय बीत गया है। शो में अब तक घरवालों के लड़ाई- झगड़े तो हो ही चुके हैं साथ ही कई ऐसे पल भी आए जब घरवाले भावुक दिखे। 

बिग बॉस का घर एक बार फिर से दो हिस्सों ग्रीन और रेड जोन में बंट गया है। रुबीना दिलाइक, शार्दुल पंडित, नैना सिंह और राहुल वैद्य इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं। शो में शार्दुल परेशान नजर आए जिसके बाद घर के कैप्टन एजाज खान उनसे बात करने आए। शार्दुल कहते हैं कि वो इस तरह से शो को नहीं छोड़ना चाहते। शार्दुल कहते हैं कि ऑक्सिजन मास्क उनके हाथ में था लेकिन वो उसे छीन नहीं सके। 

एजाज ने नैना को लेकर कही ये बात

एजाज ने कहा कि उन्हें मास्क छीनना चाहिए था क्योंकि नैना गेम खेलना चाहती हैं। एजाज कहते हैं, 'नैना के लिए कपड़े और मेकअप ज्यादा जरूरी है लेकिन तुम्हारे लिए मोजे और इनरवेयर जरूरी हैं। तुम उसके सामने रोए क्यों नहीं? तुम्हें अपनी रहने की स्थिति के बारे में बात करनी चाहिए थी।'

एजाज बोले- मेरे बैंक में थे 4 हजार रुपये

एजाज अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में शार्दुल से बात करते हैं और कहते हैं, 'मेरे खाते में केवल 4 हजार रुपये थे। मैंने एडवांस में 1.5 लाख रुपये लिए थे। शार्दुल तुम्हें बोलना पड़ेगा। उम्मीद मत छोड़ो शार्दुल। रो, अपने गुस्से को बाहर निकालो, अपना गुस्सा और अपनी हताशा दिखाओ। अपने भतीजे और मां के चेहरे को याद करो। अपने अंदर गुस्सा उबलने दो और उसे बाहर आने दो।'

बता दें कि शार्दुल और नैना की जोड़ी बनाई गई थी और शार्दुल ने नकाब अपने हाथ में लिया हुआ था। दोनों ने तर्क दिया कि वे सुरक्षित क्यों रहना चाहते हैं लेकिन बाद में दोनों नॉमिनेट हो जाते हैं क्योंकि मास्क दोनों के हाथों में रहता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर