Bigg Boss 14: जैसमीन भसीन ब्रेकडाउन तो राहुल-जान कुमार के बीच आई हाथापाई की नौबत, पवित्र ने कही दिल की बात

Bigg Boss 14 captaincy task Written Update Highlight: बिग बॉस-14 में पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से अटैचमेंट की बात स्वीकार की। निक्की और जान से बात करते हुए पवित्रा ने बिग बॉस में कनफेशन किया...

Bigg Boss 14 Written Update Highlight captaincy task October 27 Episode
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के बीच अब कैप्टनसी को लेकर लड़ाईयां-झगड़े होने शुरू हो चुके हैं।
  • कैप्टन कविता अपने दोस्त एजाज खान को भी नियमों के उल्लंघन पर डांट लगाती दिखीं।
  • नॉमिनेशन के बाद पवित्रा पुनिया के साथ अब जान कुमार, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी रेड जोन में आ चुके हैं।

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के बीच अब कैप्टनसी को लेकर लड़ाईयां-झगड़े होने शुरू हो चुके हैं। घर में फिलहाल नई कैप्टन कविता कौशिक हैं जो पूरी जिम्मेदारियां संभाल रही हैं। कविता यह सुनिश्चित कर रही हैं कि सभी अपनी ड्यूटी पूरी करें। यही वजह रही कि कविता अपने दोस्त एजाज खान को भी नियमों के उल्लंघन पर डांट लगाती दिखीं। इसी के साथ आज के एपिसोड में नया कैप्टनसी टास्क भी हुआ, जिसमें रेड जॉन और ग्रीन जोन के सभी कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया। जानें क्या-क्या खास हुआ आज के एपिसोड में...

राहुल वैद्य-जान कुमार के बीच आई हाथापाई की नौबत
बिग बॉस-14 में हुए नॉमिनेशन के बाद पवित्रा पुनिया के साथ अब जान कुमार, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी रेड जोन में आ चुके हैं। रेड जोन में आने के बाद राहुल वैद्य और जान कुमार सानू के बीच लड़ाईयां काफी बढ़ गई हैं। राहुल लगातार नेपोटिज्म और कुमार सानू का नाम लेकर जान को उकसाते दिखे। बात दोनों के बीच हाथापाई तक पहुंच गई। हालांकि निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने आकर बीच में लड़ाई शांत की। 

कैप्टसी टास्क में भिड़ीं निक्की-नैना, जैसमीन भसीन का हुआ ब्रेकडाउन
बिग बॉस-14 में कैप्टसी टास्क के दौरान निक्की तंबोली ने सबसे पहले नैना सिंह का बैग खींच लिया। इसी के बाद नैना और निक्की में तनातनी हो गई। बाद में दूसरे राउंड में जब टास्क में जैसमीन भसीन का बैग छिना गया तो उन्होंने अपना आपा खो दिया। राहुल वैद्य ने जैसमीन का बैग छीना और इसपर जैसमीन भसीन भड़क गई। जैसमीन ने बिग बॉस से आपत्ति जताई की, उन्हें राहुल ने फिजिकल स्ट्रेंथ की धमकी दी। 

पवित्रा ने कही दिल की बात
बिग बॉस-14 में पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से अटैचमेंट की बात स्वीकार कर ली है। निक्की और जान से बात करते हुए पवित्रा ने बिग बॉस में कनफेशन किया कि उनको एजाज खान से लगाव हो गया है। हालांकि अभीतक एजाज का डायरेक्ट ये बात पवित्रा ने नहीं कही है।


बिग बॉस का घर हुआ सेनिटाइज
बिग बॉस ने कविता कौशिक को कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्हें कुछ मिनटों के लिए घर के बाकी सदस्यों के साथ मुख्य घर खाली करने के लिए कहा। सूचित किया गया कि घर को सेनिटाइज किया जाएगा और इसलिए सभी गार्डन एरिया में चले जाएं। इस तरह से बिग बॉस का घर सेनिटाइज किया गया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर