Bigg Boss 14: कविता कौशिक बनीं घर की नई कैप्टन, जैसमीन भसीन की हार ला सकती है राहुल-अली की दोस्ती में दरार

कविता कौशिक और जैसमीन भसीन ने 24 घंटे से भी ज्यादा वक्त उस बॉक्स में बैठे हुए बिताया। दोनों ना ही टॉयलेट बल्कि खाने पीने किसी चीज के लिए बॉक्स से बाहर नहीं निकले...

Bigg Boss 14 Kavita Kaushik New Captain Episode 20 november 2020
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में एजाज खान, जैसमीन भसीन, कविता कौशिक और अली गोनी को नया कैप्टन बनने का मौका मिला।
  • आखिर तक कविता कौशिक-जैसमीन भसीन ने कड़ी टक्कर दी और 24 घंटे से भी ज्यादा वक्त उस बॉक्स में बैठे हुए बिताया।
  • दोनों ना ही टॉयलेट बल्कि खाने पीने किसी भी कारण को देते हुए बॉक्स से बाहर नहीं निकले।

बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) में आज रात के एपिसोड में टास्क संचालक राहुल वैद्य को कप्तानी टास्क में आखिरी फैसला सुनाना पड़ा। बिग बॉस ने उन्हें कप्तानी के टास्क का विजेता घोषित करने के लिए कहा। जैसा कि बिग बॉस-14 में बने अब तक के कैप्टन एजाज खान, जैसमीन भसीन, कविता कौशिक और अली गोनी को नया कैप्टन बनने का मौका मिला। चारों को कप्तानी टास्क में हिस्सा लेने का अवसर दिया गया और राहुल वैद्य इसके संचालक रहे।

अली ने स्वेच्छा से टास्क छोड़कर जैसमीन को समर्थन देने का फैसला किया। वहीं एजाज ने गुस्से में कार्य को छोड़ दिया, यह मानते हुए कि राहुल उनका पक्ष नहीं लेंगे। ऐसे में आखिरी मुकाबला कविता कौशिक और जैसमीन भसीन के बीच हुआ। 

कविता कौशिक और जैसमीन भसीन ने 24 घंटे से भी ज्यादा वक्त उस बॉक्स में बैठे हुए बिताया। दोनों ना ही टॉयलेट बल्कि खाने पीने किसी चीज के लिए बॉक्स से बाहर नहीं निकले। इस तरह के दोनों ने ही गिवअप करने से साफ मना कर दिया। हालांकि जैसमीन और कविता दोनों से ही कुछ नियमों का उल्लंघन हुआ। इस तरह से आखिर में बिग बॉस ने संचालक राहुल वैद्य पर ये फैसला छोड़ा कि वो बताए घर का नया कैप्टन कौन है?

कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन
जैसमीन और कविता ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। हालांकि रूल ब्रेक होने की वजह से राहुल वैद्य ने अपने मुताबिक कविता कौशिक को कैप्टन बनाया। इस तरह से कविता कौशिक बिग बॉस-14 में दूसरी बार फिर से नई कैप्टन बन गईं। राहुल ने बताया कि जैसमीन का बॉक्स हिला था और रूल टूटा था। वहीं कविता की तरफ से ऐसा कुछ नहीं हुआ। कैप्टनसी टास्क के दौरान कविता कौशिक को पूरे टाइम निक्की तंबोली ने पूरा सपोर्ट किया। यहां तक कि कविता और निक्की काफी क्लोज फ्रेंड बन चुके हैं। 

राहुल द्वारा कविता को घर का नया कैप्टन बनाने का फैसला कई लोगों के नागवार रहा। रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने इस टास्क के होते ही अली-जैसमीन से पूरा वाकया डिस्कस करना शुरू कर दिया। यहां तक कि राहुल के इस फैसले से अली भी थोड़े नाखुश दिखे। राहुल भी कहते दिखे कि अब सब लोग उनके खिलाफ दोनों के काम भरेंगे। देखकर ऐसा लग रहा है कि राहुल का ये फैसला जैसमीन और अली के साथ उनकी दोस्ती में दरार डाल सकता है। 

कैप्टनसी टास्क के दौरान रियल लाइफ कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के बीच भी कुछ वाद-विवाद हुआ। जैसा कि अभिनव चाहते थे जैसमीन को जीतना चाहिए जबकि रूबीना ने कविता के लिए स्टैंड लिया। अलग-अलग चॉइस के कारण दोनों की बीच मतभेद हुआ। इस वजह से रुबीना और अभिनव के व्यक्तिगत मदभेद दिखे और दोनों का रिश्ता प्रभावित हुआ।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर