Bigg Boss 14 Episode 19 Nov 2020: कविता कौशिक-जैसमीन भसीन में से एक होंगी नई कैप्टन, जान कुमार का टूटा दिल

bigg boss 14 highlights New captain: जैसमीन भसीन, अली गोनी, कविता कौशिक और एजाज खान को बिग बॉस-14 में नया कैप्टन बनने का मौका मिला। एजाज के कंधे पर चोट लगी है इसलिए उनकी जगह पवित्रा पुनिया ने गेम खेला...

bigg boss 14 highlights captaincy task New Captain 19 november 2020 Episode
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • कैप्टनसी टास्क रद्द होने के बाद बिग बॉस ने सिर्फ कुछ लोगों को ही नया मौका दिया।
  • बिग बॉस ने घर में पहले कैप्टन बन चुके 4 लोगों को ही नया मौका दिया।
  • जैसमीन भसीन, अली गोनी, कविता कौशिक और एजाज खान को नया खेलने का मौका मिला।

बिग बॉस-14 में गुरुवार को फिर से नया कैप्टनसी टास्क हुआ। इससे पहले घर में रद्द हुए कैप्टनसी टास्क के बाद बिग बॉस ने सिर्फ कुछ लोगों को ही नया मौका दिया। बिग बॉस ने घर में पहले कैप्टन बन चुके 4 लोगों को ही नया मौका दिया। जिसमें जैसमीन भसीन, अली गोनी, कविता कौशिक और एजाज खान को बिग बॉस-14 में नया कैप्टन बनने का मौका मिला। एजाज खान के कंधे पर चोट लगी थी इस वजह से उनका प्रतिनिधित्व पवित्रा पुनिया ने किया।

घर में नया कैप्टनसी टास्क चारों कंटेस्टेंट्स का पेशेंस चैक करने के लिए हुआ। इसमें सभी कंटेस्टेंट्स को एक बॉक्स के अंदर बंद रहना था और बाकी लोगों के उन्हें उठाने की कोशिश करनी थी। वहीं कैप्टनसी टास्क के संचालक राहुल वैद्य बने। 

टास्क में जान कुमार सानू लगातार कविता कौशिक को उठाने की कोशिश करते दिखे। जान ने ऑयल की बोतल उनपर डालीं ताकि वो उठ जाएं। हालांकि सबसे पहले कैप्टनसी टास्क से अली गोनी बाहर हो गए। अली ने टास्क छोड़ दिया। वहीं अली गोनी के जाते ही पवित्रा, जैसमीन और कविता के बीच कड़ी टक्कर हुई। 

एजाज खान ने खुद छोड़ा कैप्टनसी टास्क
राहुल वैद्य और एजाज खान की टास्क के दौरान तू-तू, मैं-मैं हो गई। इसी के बाद एजाज खान ने पवित्रा पुनिया का बॉक्स हटा दिया। जो कि टास्क में एजाज का प्रतिनिधित्व कर रही थीं।

इस गिव अप से जान कुमार सानू को काफी बड़ा झटका लगा। टास्क में जान ने गाली दी और फिर एजाज खान के साथ उनकी लड़ाई शुरू हो गई। हालांकि पवित्रा ने बीच में बात संभाली। 

जान कुमार सानू का दोस्ती से उठा विश्वास
जान कुमार सानू पहली बार बिग बॉस-14 में बुरी तरह से हर्ट दिखे। एजाज खान-पवित्रा पुनिया के गिवअप और भरोसा नहीं करने से जान बुरी तरह से टूट गए। जान कुमार सानू का दोस्ती से भी विश्वास उठ गया। जान ने बताया कि उन्होंने कईयों के साथ दोस्ती दिखाई। जैसे निक्की तंबोली, एजाज खान, पवित्रा पुनिया और बाकी लेकिन किसी ने उनका साथ नहीं दिया। इस बात से एजाज खान को भी हर्ट हुआ और जान कुमार सानू से उनकी काफी बहस हुई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर