Bigg Boss 14: कविता कौशिक के सपोर्ट में आए FIR के 'हवलदार गुलगुले' कीकू शारदा- 'सही चीजों को लेकर लड़ रही है'

Bigg Boss 14 Kavita Kaushik: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट कविता कौशिक अली गोनी, एजाज खान समेत घरवालों के निशाने पर हैं। अब एफआईआर सीरियल के एक्टर कीकू शारदा ने उनका सपोर्ट किया है।

Kavita Kaushik, Kiku Sharda
Kavita Kaushik, Kiku Sharda 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के घर में कविता कौशिक के खिलाफ सभी घरवाले हैं।
  • कविता कौशिक के सीरियल एफआईआर के एक्टर उनका सपोर्ट कर रहे हैं।
  • एफआईआर के एक्टर कीकू शारदा ने कहा है कि वह एक बेहतरीन शख्स हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 में फिलहाल पूरा घर कविता कौशिक के खिलाफ है। सोमवार के एपिसोड में अली ने कविता को नीच और घटिया औरत तक कह दिया था। अब एफआईआर सीरियल के हवलदार गुलगुले यानी कीकू शारदा ने कविता का सपोर्ट किया है।  कीकू ने कहा कविता सही चीजों को लेकर लड़ रही हैं।

कविता कौशिक ने अपने ट्विटर में कीकू शारदा का वीडियो शेयर किया है। कीकू ने कहा, 'मेरा बहुत लंबा सफर रहा है कविता के साथ। हमें एफआईआर शो साथ में किया था। आठ साल के लिए हमें ये शो एक दूसरे के साथ किया था।

वीडियो में कीकू आगे कहते हैं, ' कविता सच में सबसे बेहतरीन शख्स हैं, जिनसे मैं आज तक मिला हूं।'कविता ने वीडियो के साथ लिखा, 'भगवत गीता में लिखा है जब सच लड़ता है तो अकेले लड़ता है। जीत हमेशा सच की होती है।'

माहिका शर्मा ने भी किया था सपोर्ट 
कीकू शारदा से पहले कविता की को एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने भी उनके सपोर्ट में उतर आईं थीं। Spotboye से बातचीत में कविता कौशिक की को स्टार माहिका शर्मा ने बताया कि इस बार बिग बॉस 14 सबसे खराब कास्टिंग के साथ आया है।

बकौल माहिका, 'मैं कविता के लिए बुरा महसूस नहीं करती क्योंकि वह बेचारी नहीं है। वह एक फाइटर लड़की है जो घर में राज करेगी। मैं सभी प्रतियोगियों को आवारा कुत्तों की तरह कविता को निशाना बनाते हुए देखती हूं। वह एक बाघिन है।'  

जैसमीन, एजाज और अली से हुआ झगड़ा
घर में लंच तैयार करते हुए कविता ने जैसमीन को थोड़ा दूर खड़े रहने के लिए कहा जिसके बाद उनके बीच बहस हो गई और अली गोनी भी इसमें कूद गए। इसके बाद कविता ने अली को फरेबी और गुंडा कहा।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

अली से बहस के दौरान कविता ने कहा कि यह वहीं शख्स है जिन्होंने स्टेज पर उनकी तारीफ की थी। इसके जवाब में अली कहते हैं कि पहले उन्हें लगता था कि वो अच्छी इंसान है। अली ने आगे कहा, 'इससे ज्यादा नीच और घटिया औरत मैंने तो कहीं नहीं देखी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर