क्या Bigg Boss 14 के घर में चंद दिन की ही मेहमान होंगी राधे मां? इंटरनेट पर छाया प्रोमो

बिग बॉस के 14वें सीजन में राधे मां की एंट्री की खबर ने फैंस को चौका दिया था हालांकि अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वह महज एक हफ्ते की ही मेहमान होंगी।

Radhe Ma
राधे मां  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के घर में हो रही है राधे मां की एंट्री
  • सीमित दिनों के लिए उनके रियलिटी शो का हिस्सा बनने की खबर
  • रियलिटी शो का प्रीमियर वीकेंड पर 3 अक्टूबर को होने जा रहा है

मुंबई: बिग बॉस 14 की शुरुआत के लिए इंतजार खत्म होने को है। जब से शो की घोषणा की गई है, तब से प्रशंसकों को शो का बेसब्री से इंतजार है। सीज़न 14 के बारे में बहुत कुछ कहा गया है, यह पिछले सीज़न से पूरी तरह से अलग होगा क्योंकि दुनिया में कोरोनो वायरस के प्रकोप के कारण कई प्रतिबंध हैं और बिग बॉस में भी इसे लेकर कई बदलाव देखने को मिलेंगे। निर्माताओं ने हाल ही में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और सलमान खान की ओर से रियलिटी शो के घर की झलक दिखाई गई। इस बार घर के अंदर एक मॉल, थिएटर और एक स्पा भी शामिल है। आश्चर्यजनक रूप से, सीज़न की पहली प्रतियोगी भी पेश की गई थी और यह कोई और नहीं बल्कि कुमार सानू के बेटे जान सानू हैं।

हाल ही में, हमने कंटेस्टेंट के कई नए प्रोमो भी देखे। हालांकि प्रोमो में प्रतियोगियों का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन काफी हद यह स्पष्ट हो चुका है कि कौन कौन इस रियलिटी शो का हिस्सा होने वाला है। ऐसे ही एक प्रोमो में राधे मां भी नजर आई हैं जो इस साल बतौर कंटेस्टेंट यहां शामिल होंगी। उनकी एंट्री की किसी को भी इसकी उम्मीद नहीं थी और इसलिए यह खबर चौंकाने वाली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो, वह केवल एक सप्ताह के लिए घर का हिस्सा होंगी और बाद में छोड़ देगी। फिलहाल इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन उसका प्रोमो इंटरनेट पर छाया हुआ है। राधे मां को बिग बॉस के घर में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

मार्गदर्शन करने वाले मेंटर:
ऐसी भी खबरें हैं कि इस सीज़न में ऐसे मेंटर शामिल होंगे जो कंटेस्टेंट का मार्गदर्शन करेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला, प्रिंस नरूला, हिना खान और गौहर खान इसमें शामिल हैं, जो घर में प्रतियोगियों को चुनौती देने वाले होंगे और उनका मार्गदर्शन भी करेंगे। ऐसी खबर थी कि बिग बॉस शुरुआत में हर दिन सिर्फ आधे घंटे के लिए प्रसारित होगा। पिछले सीज़न में एक घंटे का लंबा एपिसोड प्रसारित किया गया था लेकिन इस साल चीजें बदलेंगी। लेकिन अब, निर्माताओं ने शो की अवधि कम करने की बात को खारिज कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

निर्माताओं और चैनल ने आधिकारिक बयान जारी करके इन खबरों का खंडन किया । बयान में कहा गया, 'बिग बॉस के 30 मिनट के ऑन एयर टाइम के बारे में खबरें गलत हैं। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को अपनी सामान्य अवधि 1 घंटे के लिए 3 अक्टूबर से रात 9 बजे प्रसारित होगा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर