Bigg Boss 14 के बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के साथ फिल्म करेंगी Nikki Tamboli, इंस्टाग्राम से मिला ऑफर

Nikki Tamboli Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद निक्की मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Nikki Tamboli
Nikki Tamboli 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के साथ काम करने वाली हैं।
  • निक्की ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले इसका खुलासा किया।
  • निक्की के मुताबिक उन्हें ये फिल्म सोशल मीडिया के जरिए ऑफर की गई।

मुंबई. निक्की तंबोली बिग बॉस सीजन 14 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। अपनी बेबाकी के कारण निक्की तंबोली जहां सीनियर की फेवरेट बन गई हैं। वहीं, घर के सभी सदस्य उनके खिलाफ हैं।  निक्की तंबोली ने घर में जाने से पहले बताया कि वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं।  

Spotboye से बातचीत में निक्की तंबोली ने कहा- 'उन्होंने मेरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखी और मुझसे मिलने का फैसला किया। मैंने लुक टेस्ट दिया और मुझे फाइनलाइज कर दिया गया।  उन्हें मेरा बात करना का तरीका और मेरी चाल बेहद पसंद आई।'

बकौल निक्की तंबोली, '  फिल्म में मैं एक एनआरआई लड़की का किरदार निभा रही हूं। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती फिल्म में मेरे अपोजिट हैं। फिल्म एक पंजाबी फैमिली की कहानी पर आधारित है। ये पूरी तरह से एक मसाला फिल्म है। 

अगले साल होगी शूटिंग
निक्की तंबोली ने बताया कि फिल्म की शूटिंग मार्च अप्रैल से शुरू होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण शेड्यूल को आगे खिसकाना पड़ा। वहीं, अब वह बिग बॉस के घर के अंदर हैं। ऐसे में अब अगले साल ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। 

आपको बता दें कि निक्की तंबोली ने तेलुगु फिल्म  कंचना 3 में काम किया था। डायरेक्टर राघव लॉरेंस की ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके अलावा उन्होंने Thippara Meesam 2019 और Chikati Gadilo Chitha Kotudu में काम किया है।

घरवाले हैं खिलाफ  
कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक निक्की तंबोली के खिलाफ पूरा घर है। निक्की को सीनियर ने पहला कंफर्म कंटेस्टेंट घोषित कर दिया है। इसके बाद से ही निक्की तंबोली ने घर का काम करने से साफ इंकार कर दिया है। 
  

प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस घर के सभी सदस्यों को एक मौका दे रहे हैं कि निक्की तंबोली टू भी कंफर्म ही रहना चाहिए या फिर बाकी सदस्यों जैसे फ्रेशर ही रहना चाहिए। इस दौरान जान कुमार सानू भी निक्की के खिलाफ बात कर रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर