Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को हराकर जैसमीन भसीन ने हासिल किया अपना सामान, रुबीना से भिड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला

Bigg Boss 14 16 October 2020 Highlights: बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला अपने पुराने रंग में नजर आए। गौहर खान और हिना खान से भिड़ने के बाद सिद्धार्थ और रुबीना के बीच जमकर बहस हुई।

Bigg Boss 14 16 October Highlights
Bigg Boss 14 16 October Highlights 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के बीच जमकर बहस हुई।
  • निक्की तंबोली और जैसमीन भसीन के बीच टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला दोनों सीनियर्स पर भड़क गए।
  • रुबीना दिलैक के खिलाफ पूरा घर हो गया है।

मुंबई. बिग बॉस 14 के शुक्रवार के एपिसोड में तीनों सीनियर गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर बहस हुई। बहस के दौरान सीजन 13 की तरह सिद्धार्थ शुक्ला काफी चीखने और चिल्लाने लगे। वहीं, आज के टास्क में जैसमीन भसीन ने निक्की तंबोली को हरा दिया। 

बिग बॉस में आज के एपिसोड की शुरुआत निक्की तंबोली और एजाज खान के बीच झगड़े से हुई है। निक्की तंबोली ने कहा कि पहले दिन एजाज खान ने बाथरूम में टॉयलेट करने के बाद फ्लश नहीं किया था। 

एजाज ने इसके बाद निक्की तंबोली को समझाया कि वह बिना सोचे-समझे ऐसे कमेंट्स न करें। एजाज के मुताबिक वह साफ-सफाई का बेहद ख्याल रखते हैं। ऐसे में वह इस तरह की कोई भी हरकत नहीं कर सकते हैं। 

Bigg Boss 14 16 October 2020 Episode Highlights

  1.  जान कुमार सानू ने एक बार फिर निक्की तंबोली से कहा कि वह उनसे प्यार करते हैं। इस पर निक्की तंबोली ने कहा कि वह जान को अपना भाई मानती हैं। जान कुमार सानू ने इसके बाद निक्की के लिए गाना गाया तब उन्होंने उसे अपना दोस्त माना।
  2.  गुरुवार को हुए टास्क को आगे बढ़ाते हुए आज का मुकाबला निक्की तंबोली और जैसमीन भसीन के बीच हुआ। टास्क के दौरान निक्की और जैसमीन के बीच जमकर खींचतान हुई।  हालांकि, बिग बॉस के मुताबिक निक्की कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। उन्हें टास्क हारने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।  
  3. हिना खान और गौहर खान ने कहा कि वह टास्क में जैसमीन को सपोर्ट कर रहे हैं। टास्क के बाद सिद्धार्थ, हिना और गौहर के बीच काफी बहस हुई। सिद्धार्थ के अनुसार, टास्‍क के दौरान जैस्मिन और निक्‍की के बॉस्‍केट में बराबर बॉल थे।
  4.  हिना खान ने कहा कि उन्होंने पूरा टास्क देखा था जैसमीन के बासकेट में ज्यादा बॉल थीं। गौहर खान ने भी हिना खान की बात का सपोर्ट किया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला हिना और गौहर पर चिल्लाने लगे।
  5.  सिद्धार्थ का चिल्लाना गौहर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। गौहर ने कहा कि सिद्धार्थ का तरीका सही नहीं है। वहीं, हिना खान भी सिद्धार्थ पर जमकर चिल्लाईं। हालांकि, सिद्धार्थ अपनी बात पर अड़े रहे कि ये टास्क ड्रॉ रहा है। 
  6. गौहर और हिना ने कहा कि जब बजर बजा तो जैसमीन के पास तीन बॉल थी। आखिर में सिद्धार्थ शुक्ला ने हिना खान और गौहर खान की बात मान ली और जैसमीन भसीन को टास्क का विनर घोषित कर दिया गया।
  7.  टास्क जीतने के बाद रुबीना दिलैक और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तू-तू, मैं-मैं हो गई। रुबीना ने कहा कि ये गर्ल पावर की जीत है। ये सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला भड़क गए। रुबीना दिलैक ने उनसे कहा कि मेरी बात को मत मोड़कर पेश करो।
  8.  घर के अंदर निशांत, जान कुमार सानू, सिद्धार्थ शुक्ला और राहुल वैद्य रुबीना दिलैक पर बोले कि उन्हें हर बात में घुसने की आदत है। राहुल वैद्य ने रुबीना की मिमक्री भी करके दिखाई। वहीं, शहजाद देओल निशांत से भिड़ गए। 
  9.  टास्क के बाद निक्की तंबोली जैसमीन भसीन से मिलने गई। निक्की ने जैसमीन को ऑल द बेस्ट कहा लेकिन, जैसमीन ने कहा कि जिस तरह से निक्की गालियां देती है उससे उन दोनों की दोस्ती नहीं हो सकती है।
  10. सिद्धार्थ समेत सभी घरवाले एक बार फिर रुबीना के खिलाफ हो गए। सिद्धार्थ ने ड्यूटी पर कहा कि राहुल वैद्य एक साथ तीन का नहीं कर सकता।  रुबीना ने कहा कि मैंने खाना बनाना इसलिए चुना था क्‍योंकि सब्‍जी काटने में कई लोग लगे थे। रुबीना के पति अभिनव ने सपोर्ट करते हुए कहा कि वह भी यहां काम करने और गेम खेलने आए हैं, वह बच्‍चे पालने नहीं आए हैं।

Image

Image

बिग बॉस 14 में आज स्टाइल आइकन  का टास्क भी हुआ। इसमें रुबीना, पवित्रा, निक्‍की और जैस्मिन को अपने करेक्‍टर के अनुसार हेयरस्‍टाइल अपनाकर रैंपवॉक करना था। चारों में पवित्रा को मिस स्टाइल का टैग दिया। वहीं,रुबीना को मिस कंफ्यूज का टैग मिला। इस टैग से रुबीना सहमत नहीं थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर