Bigg Boss 13: WWE चैंपियन जॉन सीना ने शेयर की असीम रियाज की फोटो, हिमांशी खुराना ने किया कमेंट

Bigg Boss 13 Asim Riaz: असीम रियाज की बिग बॉस में आने के बाद काफी अच्छी फैन फॉलोविंग हो गई है। अब WWE चैंपियन जॉन सीना भी असीम रियाज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Asim Riaz, John Cena
Asim Riaz, John Cena 

मुख्य बातें

  • WWE चैंपियन जॉन सीना भी बिग बॉस के फैन हैं।
  • जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर असीम रियाज की फोटो शेयर की है।
  • जॉन असीम रियाज को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 से असीम रियाज की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग हो गई है। उनके फैन्स की लिस्ट में WWE चैंपियन जॉन सीना भी हैं। जॉन सीना ने एक बार असीम रियाज को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। 

जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर असीम रियाज की फोटो शेयर की है। इस फोटो में असीम रियाज पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में लिखा है- #AsimRiazForthewin. जॉन सीना ने इसके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। जॉन सीना की इस फोटो में हिमांशी खुराना ने भी कमेंट किया था। जॉन सीना ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर जॉन सीना असीम रियाज को सपोर्ट करते हुए फोटो शेयर की थी। उस फोटो में भी जॉन ने कोई कैप्शन नहीं दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on


 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

 

15 फरवरी को होगा फिनाले
बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होने जा रहे है। इस सीजन ने पिछले सभी सीजन की टीआरपी को पीछे छोड़ दिया है। इसी कारण बिग बॉस सीजन 13 को चार हफ्ते का एक्सटेंशन दिया गया था।

असीम रियाज की बात करें तो घर के अंदर वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पहले दोस्ती और बाद में दुश्मनी के कारण चर्चा में रहे। इसके अलावा असीम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी को भी फैंस ने काफी पसंद किया। असीम रियाज ने हिमांशी को प्रपोज भी किया है। 

 

 

टॉप फाइव में पहुंच गए हैं असीम रियाज 
बिग बॉस 13 का ये आखिरी हफ्ता है। असीम रियाज पहले से ही टॉप फाइव में पहुंच गए हैं। असीम रियाज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई भी टॉप फाइव में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। 

 

 

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, आरती सिंह नोमिनेटेड हैं। इनमें से कोई एक टॉप फाइव में जगह बनाएगा। वहीं, किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स का सफर आज खत्म हो जाएगा। अब देखना है वो दो कंटेस्टेंट कौन होंगे।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर