Bigg Boss 13: बिग बॉस कंटेस्टेंट के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया पीएम मोदी, असीम रियाज को कहा राहुल गांधी

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla: असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दुश्मनी पर सबसे ज्यादा चर्चा में है। अब तहसीन पूनावाला के भाई शहजाद पूनावाला ने सिद्धार्थ शुक्ला को पीएम मोदी जैसा बताया है।

Asim Riaz And Siddharth Shukla
Asim Riaz And Siddharth Shukla 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई सबसे चर्चा में रही थी।
  • शहजाद पूनावाला ने अब सिद्धार्थ शुक्ला को पीएम मोदी जैसा बताया है।
  • शहजाद पूनावाला ने आसीम रियाज को राहुल गांधी बताया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 अब अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच गया है।इस सीजन सबसे ज्यादा चर्चा सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की दुश्मनी रही। अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला के भाई शहजाद पूनावाला ने सिद्धार्थ शुक्ला को नरेंद्र मोदी और असीम रियाज को राहुल गांधी कहा है। 

शहजाद पूनावाला ने अपने ट्वीट में लिखा- विंदु दारा सिंह की टाइमलाइन देखने के बाद मैंने आज बिग बॉस 13 का पहला एपिसोड देखा। ये असीम तो तहसीन से भी ज्यादा इरिटेटिंग और कर्कश है। 

शहजाद ने आगे लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला मोदी की तरह है और असीम रियाज राहुल गांधी की तरह है या फिर मणि शंकर की तरह है! सच में। आपको बता दें कि तहसीन पूनावाला एक हफ्ते बाद ही शो से बाहर हो गए थे। 

 
सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में एक्स विनर
सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच लड़ाई के बाद सोशल मीडिया भी बंट गया है। सोशल मीडिया पर असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड में हैं। विंदु दारा सिंह और मनवीर गुर्जर जैसे बिग बॉस एक्स विनर भी सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। 

मनवीर गुजर्र ने सोशल मीडिया पर असीम रियाज को मानसिक तौर पर बीमार है। मनवीर ने ट्विटर पर लिखा- 'क्या ये शख्स मानसिक रूप से बीमार है? इसको लगता है कि ये गेम को कंट्रोल कर रहा है। लेकिन  यह गेम , खेल के जज्बे और बिग बॉस हाउस के माहौल को बिगाड़ रहा है। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा लड़का नहीं देखा।'

वीकेंड का वार में होगा टॉप फाइव का फैसला 
बिग बॉस में असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा टॉप चार में पहुंच गए हैं। वहीं, इस हफ्ते शहनाज गिल, माहिरा शर्मा और आरती सिंह नोमिनेटेड हैं। इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट टॉप फाइव में होगा। 

आपको बता दें कि डब्लूडब्लूई चैंपियन जॉन सीना भी असीम रियाज को सपोर्ट कर रहे हैं। जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर असीम रियाज की फोटो शेयर की है। हालांकि, इस फोटो के साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर