Bigg Boss 13: चॉकलेट डे पर हिमांशी खुराना को असीम रियाज से मिला खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Asim Riaz: हिमांशी खुराना और असीम रियाज के प्यार को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। अब हिमांशी ने बताया कि उन्हें असीम रियाज ने खास गिफ्ट दिया है।

Himanshi Khurana, Asim Riaz
Himanshi Khurana, Asim Riaz 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 के लव बर्ड्स हिमांशी खुराना और असीम रियाज वैलेंटाइन वीक में साथ नहीं है।
  • हिमांशी खुराना ने बताया कि उन्हें असीम रियाज की तरफ से खास गिफ्ट मिला है।
  • हिमांशी ने सोशल मीडिया पर खुद इसका खुलासा किया है।

मुंबई.बिग बॉस 13 के लव बर्ड्स  हिमांशी खुराना और असीम रियाज इस वेलेंटाइन वीक साथ नहीं है। हालांकि, चॉकलेट डे पर हिमांशी को असीम रियाज का खास गिफ्ट मिल गया है। हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है।

हिमांशी ने हालांकि,असीम रियाज का नाम नहीं लिखा। हिमांशी ने पोस्ट किया- 'हैप्पी चॉकलेट डे। एक चीज शेयर करती हूं जब मैं बिग बॉस से बाहर आई तो मेरा मेकअप किट बाद में आया। जब मैंने घर जाकर खोला तो उसमें चॉकलेट्स थी।'    

अपने पोस्ट में हिमांशी आगे लिखती हैं- 'उस बॉक्स में एक  नोट था जिसमें लिखा था मजनू की तरफ से हैप्पी चॉकलेट डे।'इस पर एक यूजर ने कमेंट किया था कि क्या लग्जरी बजट से चोरी किया था। इस पर हिमांशी ने कहा-'एलीट क्लब'

हिमांशी की मम्मी को पसंद हैं असीम रियाज 
हिमांशी ने Spotboye से बातचीत में कहा था कि  मेरी मम्मी को असीम रियाज बहुत पसंद है। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं जो महसूस करती हूं उसे खुलकर बोल सकती हूं। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक असीम के भाई और पिता इस रिश्ते के खिलाफ हैं। 

हिमांशी ने इंटरव्यू में  कहा- 'क्योंकि मैं वैसी लड़की नहीं हूं। मेरे लिए परिवार की मंजूरी बेहद जरूरी है। कोई अगर स्वीकार करे तो खुश से करें। मेरा भी आत्म सम्मान है। असीम के भाई ने बहुत किया है उसके लिए, अगर बाहर आते ही वो अपने परिवार से मेरे लिए लड़ जाए तो वो मैं नहीं चाहती।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

☺️☺️☺️

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on


  
उमर रियाज पर लगाया था आरोप 
हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के भाई उमर रियाज पर भी आरोप लगाया था। हिमांशी ने बताया कि उमर रियाज असीम की लाइफ को कंट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, असीम रियाज अपना फ्यूचर हिमांशी के साथ बिताना चाहते हैं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#himanshikhurana #asimriaz #vishaladityasingh sharing funny moments #biggboss13 @colorstv @voot

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी ने बताया कि असीम रियाज ने मुझे प्रपोज करने के बाद मुझसे यही वादा किया है। असीम ने कहा है कि अगर उनके पिता और भाई हमारी लव स्टोरी के खिलाफ हैं, तो ये उनकी समस्या है। इसके अलावा हिमांशी ने कहा था कि अगर वह श्रुति के पास जाना चाहे तो मुझे कोई समस्या नहीं है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर