इस बीमारी के कारण चल भी नहीं पा रही हैं हिमांशी खुराना, जल्द होगी एक्ट्रेस की सर्जरी

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ गई है जिसके चलते अब वो चल भी नहीं पा रही हैं। अब जल्द ही हिमांशी की सर्जरी होगी।

Himanshi Khurana
Himanshi Khurana 

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की हाल ही में वीडियो सामने आई थी जिसमें वो व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही थीं। यह वीडियो खुद हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था जिसमें वो व्हील चेयर पर बैठी थीं।

इस वीडियो को शेयर कर हिमांशी ने लिखा था, 'जब आप व्हील चेयर पर हों लेकिन शूटिंग जरूरी हो।' हिमांशी का यह वीडियो सामने आने के बाद से उनके फैंस परेशान थे और माना जा रहा था कि हिमांशी शूटिंग के दौरान घायल हो गईं। अब स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस का पीसीओएस यानी पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (PCOS) बिगड़ गया है जिसके चलते सूजन बढ़ गई, उन्हें ब्लीडिंग भी हो रही है और जिसकी वजह से वो चल नहीं पा रही हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी के करीबी ने यह जानकारी दी और बताया, 'कल हिमांशी की फ्लाइट थी और वो चल सकने की स्थिति में नहीं थीं तो हमें व्हील चेयर की मदद से उन्हें फ्लाइट के अंदर तक लेकर जाना पड़ा।' इस रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी इस समय गोवा में शूटिंग कर रही हैं जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई है और वो जल्द ही सर्जरी करवाएंगी। 

मालूम हो कि हिमांशी खुराना ने हाल ही में यह जानकारी दी थी कि उन्हें पीसीओएस है। एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने कहा था,'मुझे पास पीसीओएस है, जो कोई भी इसे नहीं समझता है, कृपया इंटरनेट पर जाएं और सर्च कर ले। ज्यादातर लड़कियां इससे गुजरती हैं और जो लोग इसके बारे में जानते हैं वे मेरी बात से सहमत होंगे। पीसीओएस के दौरान, आपके शरीर का वजन बढ़ता- घटता हता है। कभी-कभी आपका वजन बहुत कम हो जाता है तो कभी-कभी वजन बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। मेरा बीपी भी बढ़ता- घटता रहता है। मेरा बीपी कभी-कभी इतना कम हो जाता है कि मुझे तीन घंटे तक ऑक्सीजन लेना पड़ता है। जब मैं जवाब नहीं देती हूं या उठती नहीं हूं तो मेरे मैनेजर घबरा जाते हैं। मेरी पूरी टीम यह कोशिश करती है कि जब मैं घर पर हूं तो अपने फोन से दूर रहूं।'

बता दें कि पीसीओएस एक ऐसी स्थिति जिसमें महिला के शरीर में हार्मोनल स्तर में उतार-चढ़ाव होता है, चेहरे के बाल आने लगते हैं, वजन बढ़ना और घटना, आवाज में बदलाव और मूड बदलने जैसे लक्षण दिखते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर