Bigg Boss 13 first episode Highlights: पारस-असीम के बीच हुई बहस, सिद्धार्थ शुक्ला के खर्राटों से घरवाले परेशान

टीवी मसाला
Updated Oct 01, 2019 | 02:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss first episode Written Updates: बिग बॉस 13 के पहले दिन घरवालों को सिद्धार्थ शुक्ला के खर्राटों से शिकायत थी। वहीं, प्रीमियर से शुरू हुई असीम पारस और सिद्धार्थ की दुश्मनी घर के अंदर भी जारी रही।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 

Bigg Boss first episode Highlights: बिग बॉस 13 का आज पहला दिन था और पहले दिन ही घर में लड़ाई-झगड़े की शुरुआत हो गई है। पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे असीम रियाज के टारगेट पर हैं। वहीं, घर की मालकिन अमीषा पटेल ने एंट्री ली है। अमीषा ने घर का पहला लग्जरी बजट टास्क भी दिया है। 

शो की शुरुआत में नागिन फेम माहिरा दूसरे घरवालों को बताती हैं कि वह असीम के शर्टलेस होने के कारण काफी असहज है। वहीं, दूसरे कंटेस्टेंट्स ने कहा कि सिद्धार्थ के खर्राटों से लोग परेशान हैं।  दूसरी तरफ गार्डन रूम में असीम के गोरे-काले कमेंट पर सिद्धार्थ डे उन्हें रेसिस्ट कहते हैं। 

पारस, असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई यही पर नहीं रुकती। घर के अंदर असीम शहनाज के साथ पंजाबी रैप सुनाते हैं। हालांकि, पारस उन पर कमेंट करते हैं कि वह बार-बार क्यों जम्मू कश्मीर का होने की बात करता है। इसके बाद पारस और असीम की फिर नोंक-झोंक हो जाती है। कोएना मित्रा असीम  को समझाने की कोशिश करती है कि ये तुम्हें टीज कर रहे हैं। 

 

 

अमीषा पटेल देती हैं ये टास्क 
घर की मालकिन अमीषा पटेल की कहो न प्यार है के टाइटल सॉन्ग के साथ घर में एंट्री होती है। अमीषा पटेल बताती हैं कि कंटेस्टेंट्स को अपने मुंह से घर का राशन रखकर दूसरों को पास करना है। हालांकि, इस दौरान उन्हें हाथ नहीं बल्कि केवल मुंह का ही इस्तेमाल करना होगा।

कंटेस्टेंट्स प्याज, अंडे, अदरक जैसी चीजों को एक दूसरे को मुंह से ये चीजें पास करते हैं। इसके अलावा अमीषा पटेल ये भी बताता हैं कि  घर हफ्ते एक महिला कंटेंस्टेंट ‘क्वीन ऑफ द बाथरूम’ चुना जाएगा और उसके पास कई स्पेशल पावर होगी।

 

 

अमीषा फिर देती हैं टास्क 
नोंकझोक के बीच घर में एक बार फिर अमीषा पटेल की एंट्री होती है। इस बार वह कंटेस्टेंट्स को नया टास्क 'मालकिन चाहती हैं' देती है। इस टास्क के आखिर में अमीषा को कंटेस्टेंट्स को ब्लैक हार्ट देगी। इसका असर आगे गेम पर पड़ेगा। टास्क के तहत सबसे पहले कोएन अबु मलिक और असीम को चुनती है।  

 

 

 

 

असीम और अबु मलिक की बॉडी में लड़कियां उनके पहले इंप्रेशन के बारे में लिखती हैं। इसके बाद पारस और सिद्धार्थ शर्टलेस होकर रैंप वॉक करते हैं। वहीं, लड़कों की आंखों में पट्टी बांधी जाती है। लड़कों को हाथ टच कर बताना है कि ये किसका हाथ है। इसके बाद अबु और सिद्धार्थडे पूल पर उतरते हैं। आखिर में अमीषा असीम और पारस को ब्लैक हार्ट देती हैं।

अगली खबर