मल्लिका शेरावत बनने वाली थीं Bigg Boss 13 की मालकिन, जानें फिर कैसे बीच में आ गईं अमीषा पटेल

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 16:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमीषा पटेल को बिग बॉस-13 की मालकिन के रूप में पेश किया गया है जो कि कंटेस्टेंट्स से टास्क करवाती नजर आएंगी। वैसे इसी बीच नई खबर सामने आ रही है कि अमीषा पटेल बिग बॉस-13 की मालकिन के लिए पहली चॉइस नहीं थीं।

Bigg Boss 13 Amisha patel not Mallika Sherawat First Choice for salman khan show BB13
मल्लिका शेरावत, अमीषा पटेल और सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमीषा पटेल बिग बॉस के घर में सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगाने वाली हैं।
  • बिग बॉस-13 में अमीषा पटेल बतौर मालकिन शो का हिस्सा बनी हैं।
  • कहो न प्यार है और गदर जैसी फिल्में कर चुकीं अमीषा काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं।

बिग बॉस-13 की शुरुआत हो चुकी है। रविवार को सलमान खान ने शानदार तरीके से शो का ग्रैंड प्रीमियर किया। बिग बॉस प्रीमियर के दौरान सलमान खान ने एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट्स को इंट्रोड्यूज कराया। बिग बॉस-13 में इस बार 13 कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं जिसमें 5 मेल और 8 फीमेल हैं। इसी के साथ बिग बॉस सीजन 13 में एक नया ट्विस्ट ये भी है कि घर की एक मालकिन भी है। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को बिग बॉस-13 की मालकिन वाली ड्यूटी मिली है। 
अमीषा पटेल ना तो बिग बॉस-13 में बतौर कंटेस्टेंट आई हैं और ना ही वो वॉइस ओवर आर्टिस्ट बनेंगी। अमीषा को बिग बॉस-13 की मालकिन के रूप में पेश किया गया है जो कि कंटेस्टेंट्स से टास्क करवाती नजर आएंगी। वैसे इसी बीच नई खबर सामने आ रही है कि अमीषा पटेल बिग बॉस-13 की मालकिन के लिए पहली चॉइस नहीं थीं। अमीषा पटेल से पहले ये ऑफर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को मिला था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mallikasherawat) on


बिग बॉस के मेकर चाहते थे इस सीजन में कोई ऐसी एक्ट्रेस मालकिन बनकर घर में कंटेस्टेंट्स के साथ रहे, जो ना सिर्फ जाना माना नाम हो बल्कि शो में हॉटनेस का भी तड़का लगा सके। इसी वजह से मल्लिका शेरावत बिग बॉस-13 की मालकिन के तौर पर पहली पसंद थीं हालांकि बात नहीं बन सकी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका शेरावत ने इस रोल के लिए मोटी फीस की डिमांड की थी। बिग बॉस मेकर्स के साथ उनकी कुछ मीटिंग्स भी हुई थीं लेकिन बात नहीं बन सकी। आखिरकार मल्लिका शेरावत के रिप्लेसमेंट के तौर पर अमीषा का चयन कर लिया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ameeshapatel9) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ameeshapatel9) on


अमीषा पटेल बिग बॉस के घर में सस्पेंस का जबरदस्त तड़का लगाने वाली हैं। कहो न प्यार है और गदर जैसी फिल्में कर चुकीं अमीषा काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। उनको आखिरी बार सनी देओल के साथ भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था और अब बिग बॉस-13 में वो नजर आ रही हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...