Bigg Boss 13 को टक्कर देगी शो की ही ये विनर, KBC की जगह लेकर आ रही है नया शो

टीवी मसाला
Updated Sep 30, 2019 | 14:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 शुरू हो गया है। अब बिग बॉस को इसी शो के चौथे सीजन की विनर श्वेता तिवारी टक्कर देगी। इसी टाइम स्लॉट में श्वेता का सीरियल मेरे डैड की दुल्हन आएगा, जो कौन बनेगा करोड़पति की जगह लेगा।

Bigg Boss 13, Mere Dad Ki Dulhan, Beyhadh 2
Bigg Boss 13, Mere Dad Ki Dulhan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति की जगह लेंगे बेहद 2 और मेरे डैड की दुल्हन
  • बिग बॉस 13 को टक्कर देंगे श्वेता तिवारी और जेनिफर विगेंट के शो
  • रविवार को ही शुरू हुआ है बिग बॉस 13

टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस 13 रविवार को ही शुरू हुआ है। सलमान खान इस शो को लेकर लंबे वक्त से चर्चा थी। कभी कंटेस्टेंट को लेकर तो कभी शो की थीम और होस्ट सलमान खान को लेकर खबरें आ रही थीं। आखिरकार इसकी शुरुआत हो गई है और शो के कंटेस्टेंट्स का भी खुलासा हो गया है। इस शो की टीआरपी हमेशा अच्छी रहती है, ऐसे में बाकी चैनल्स ने भी बिग बॉस 13 को टक्कर देने के लिए कमर कस ली है और इसके अपोजिट उसी टाइम स्लॉट में नए शोज लेकर आ रहे हैं।

खास बात ये है कि बिग बॉस की विनर श्वेता तिवारी ही इसे टक्कर देगी। श्वेता ने बिग बॉस का चौथा सीजन जीता था। अब बिग बॉस 13 के टाइम स्लॉट में ही उनका शो मेरे डैड की दुल्हन आएगा, जो अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति की जगह लेगा। श्वेता के सीरियल के साथ-साथ जेनिफर विगेंट का मोस्ट अवेटेड सीरियल बेहद 2 भी आने वाला है। आधे-आधे घंटे के ये दोनों सीरियल केबीसी की जगह आएंगे और बिग बॉस 13 को टक्कर देंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि बेहद 2 के साथ श्वेता तिवारी स्टारर मेरे डैड की दुल्हन कौन बनेगा करोड़पति को रिप्लेस करेगा। ये शो मिड-नवंबर में ऑन एयर होने वाले हैं। हालांकि अब तक इनकी डेट फाइनल नहीं हुई है। मेरे डैड की दुल्हन में श्वेता के अपोजिट वरुण बडोला दिखेंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jenniferwinget1) on

 

वहीं बेहद 2 की भी डिटेल्स सामने आ गई हैं। इसमें जेनिफर के अपोजिट इस बार शिविन नारंग नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस शो की वजह से शिविन ने बिग बॉस 13 के लिए मनाही दी थी। बेहद में माया (जेनिफर) का कैरेक्टर बहुत पॉपुलर हुआ था और फैंस को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर