Bigg Boss विनर दीपिका कक्कड़ की तबीयत खराब, पति ने अस्पताल से शेयर की फोटो

टीवी मसाला
Updated Oct 04, 2019 | 10:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस विनर और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि बिजी शेड्यूल के चलते उनकी तबीयत खराब हुई है। उनके पति शोएब इंब्राहिम ने सोशल मीडिया पर दीपिका की फोटो शेयर की है।

Dipika Kakkar with husband Shoaib Ibrahim
Dipika Kakkar with husband Shoaib Ibrahim 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की तबीयत खराब हो गई है, जिसकी जानकारी उनके पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर दी
  • शोएब ने दीपिका की एक फोटो शेयर की जिसमें वो अस्पताल में बैठी नजर आ रही हैं
  • मालूम हो कि दीपिका कक्कड़ बिग बॉस सीजन 12 की विनर रहीं हैं

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने सीयिरल ससुराल सिमर का से अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद वो बिग बॉस सीजन 12 में नजर आईं और इसकी विनर रहीं। बिग बॉस में नजर आने के बाद दीपिका को और फेम मिला। इन दिनों वो टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में नजर आ रहीं हैं। अब खबरें हैं कि अपने बिजी शेड्यूल के चलते दीपिका की तबीयत खराब हो गई है।

दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने हाल ही में उनकी तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है जिसमें डॉक्टर उनका टेंपरेचर चेक करते दिख रहे हैं। शोएब ने जो फोटो शेयर की उसमें दीपिका व्हाइट कुर्ती पहने नजर आ रही हैं और डॉक्टर उनका टेंपरेचर चेक कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने इंजेक्शन और कैप्सूल की इमोजी का इस्तेमाल कर दीपिका को टैग किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

 

मालूम हो कि दीपिका ने सीरियल ससुराल सिमर का से दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। इसमें उन्होंने सिमर का रोल निभाया था वहीं शोएब उनके पति के रोल में नजर आए थे। यहीं से दोनों का प्यार परवाच चढ़ा और पिछले साल दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद दीपिका बिग बॉस 12 में नजर आईं और उन्होंने यहां भी दर्शकों का दिल जीता और शो की विजेता बनीं।

इन दिनों वो टीवी सीरियल कहां तुम कहां हम में नजर आ रही हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। इस शो में दीपिका के अपोजिट करण ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। शो में उनकी और करण ग्रोवर की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। शो में दिखाए जा रहे ट्विस्ट और टर्न दर्शकों के बीच उत्साह बनाए हुए है।

अगली खबर