Bigg Boss 13 : ये कंटेस्टेंट हुए नोमिनेट, सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने किया घर से बेघर!

टीवी मसाला
Updated Nov 05, 2019 | 00:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Written Updates: बिग बॉस 13 में आज इस हफ्ते का नोमिनेशन टास्क हुआ। वहीं, शो के आखिर में कल टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड का प्रोमो दिखाया, जिसमें बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर कर देते हैं।

Bigg Boss 13
Siddharth Shukla 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने के बाद से गेम पूरी तरह बदल गई है।
  • बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में शहनाज गिल अपने ग्रुप के मेंबर्स से नाराज हो गई।
  • आज के एपिसोड के आखिर में दिखाए प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया है। 

मुंबई.  बिग बॉस 13 में आज के एपिसोड में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने के बाद से गेम पूरी तरह बदल गई है। सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में फूट पड़ गई है। सिद्धार्थ,आरती और असीम शहनाज गिल के खिलाफ हो गए हैं। वहीं,आज के एपिसोड के आखिर में दिखाए प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया है। 

बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में शहनाज गिल अपने ग्रुप के मेंबर्स से नाराज हो गई। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला असीम से कह रहे थे कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि सना पारस के पास जाए। वहीं, दूसरी तरफ आरती और शहनाज के बीच बहस हो जाती है। 

शहनाज घरवालों को हिमांशी गिल से सुलह करने की कोशिश करती हैं। वहीं, हिमांशी खुराना  घरवालों को उनके और शहनाज के विवाद की सच्चाई बताती हैं। हिमांशी कहती हैं कि इसने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा था कि इसकी मां भाग गई थी। 

 

 

ये कंटेस्टेंट्स हुए नोमिनेट
आज के एपिसोड में बिग बॉस के इस हफ्ते की नोमिनेशन प्रोसेस भी हुई। नोमिनेशन प्रोसेस के तहत घर नए सदस्यों को किन्हीं दो पुराने सदस्यों का नाम लेना था, जिन्हें वह घर से बेघर होने के लिए नोमनिट करना चाहते हैं। वहीं, पुराने सदस्यों को किसी दो नए सदस्यों को नोमिनेट करना था। 

नोमिनेशन टास्क के दौरान असीम शुक्ला, अरहान खान और सिद्धार्थ शुक्ला की बहस हो जाती है। आखिर में तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, अीम रियाज नोमिनेट हो जाते हैं। 

 

 

सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बेघर? 
बिग बॉस घर की कप्तान आरती सिंह को स्पेशल पावर देते हैं कि वह किसी एक सदस्य को बचा सकती है। आरती असीम को बचाती है। वहीं, कल के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक इस नोमिनेशन टास्क को लेकर घरवालों में काफी बहस होती है। 


मंगलवार को इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क दिया जाएगा। इस टास्क में भी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ बल का प्रयोग करेंगे। इस कारण से माहिरा गिर जाती हैं और उनके पांव में चोट लग जाती है। प्रोमो के आखिर में दिखाया है कि बिग बॉस कहते हैं कि टास्क के दौरान छीना छपटी के कारण वह सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर कर रहे हैं।         

 

  

अगली खबर
Bigg Boss 13 : ये कंटेस्टेंट हुए नोमिनेट, सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने किया घर से बेघर! Description: Bigg Boss 13 Written Updates: बिग बॉस 13 में आज इस हफ्ते का नोमिनेशन टास्क हुआ। वहीं, शो के आखिर में कल टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड का प्रोमो दिखाया, जिसमें बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर कर देते हैं।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...