हिमांशी खुराना ने बताया शहनाज से दुश्मनी का किस्सा, लाइव वीडियो में कहा- तेरी मां भाग गई थी

टीवी मसाला
Updated Nov 04, 2019 | 20:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 4 Nov 2019 Preview: बिग बॉस 13 में आज शो का दूसरा पड़ाव शुरू हो जाएगा। आज के एपिसोड में इस हफ्ते का पहला नोमिनेशन टास्क होगा। वहीं, हिमांशी घरवालों को शहनाज से दुश्मनी का किस्सा बताएंगी।

Shehnaz Gill And Himanshi khurana
Shehnaz Gill And Himanshi Khurana 

मुख्य बातें

  • प्रोमो के मुताबिक पंजाबी सिंगर और मॉडल हिमांशी खुराना घरवालों को शहनाज से विवाद के बारे में बता रही हैं।
  • हिंदुस्तानी भाऊ तहसीन पूनावाला और पारस छाबड़ा का मजाक बनाते हैं।
  • रश्मि देसाई के जाने के बाद अब उनके खास दोस्त अरहान खान, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज से टक्कर ले रहे हैं।

मुंबई. बिग बॉस का पहला पड़ाव खत्म हो गया है। इसी के साथ घर के अंदर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री हो गई है। प्रोमो के मुताबिक रश्मि देसाई के जाने के बाद अब उनके खास दोस्त अरहान खान, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज से टक्कर ले रहे हैं।

बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक पंजाबी सिंगर और मॉडल हिमांशी खुराना घरवालों को शहनाज से विवाद के बारे में बता रही हैं। हिमांशी आरती, शेफाली और असीम को बताती हैं कि इसने शो में मेरे मां के लिए कहा था कि- वो किसी और के साथ भाग गई हैं।

बकौल हिमांशी- इसने मेरे गाने पर कमेंट किया लेकिन, मैंने इग्नोर कर दिया था। अगले दिन देखा कि वह सोशल मीडिया पर लाइव आकर कह रही हैं कि-तुम्हारी मां घर से भाग गई थी ने। तुम्हारे पिता ने तुम्हें छोड़ दिया था न। 

हिंदुस्तानी भाऊ ने उड़ाया तहसीन पूनावाला का मजाक
घर में हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक के आने से एंटरटेनमेंट का तड़का लगा है। हिंदुस्तानी भाऊ सबसे पहले तहसीन पूनावाला का मजाक बनाते हैं। वह घरवालों से कह रहे हैं कि तहसीन के दांत लकड़ी को फावड़े से मारने वाला औजार जैसे हैं। 

तहसीन इसके बाद विकास से पूछते हैं कि वह उन पर क्या जोक मार रहे हैं। इसके जवाब में हिंदुस्तानी भाऊ कहते हैं कि ऊपर रखी लकड़ी को देख जोक समझ आ जाएगा। विकास इसके बाद कहते हैं कि पारस के पांव केकड़े जैसे हैं। विकास पारस के चलने की एक्टिंग भी करते हैं।    
 

नोमिनेशन टास्क में भिड़े सिद्धार्थ, असीम और अरहान 
बिग बॉस में आज इस हफ्ते का नोमिनेशन टास्क होगा। प्रोमो में दिखाया गया कि असीम रियाज अरहान खान को नोमिनेट करते हैं। असीम रियाज कहते हैं कि जब से ये आए हैं मेरी हर बात के बीच में बोलते हैं। अगर आपको बात नहीं पता है तो बीच में न आएं। 

अरहान इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को नोमिनेट करते हैं। अरहान कहते हैं कि घर में जो ग्रुपिज्म चल रहा है उसके मुखिया सिद्धार्थ शुक्ला हैं। वहीं, पारस हिमांशी को नोमिनेट करते हैं। पारस कहते हैं कि हिमांशी को शहनाज के साथ सुलह कर लेनी चाहिए। वहीं, शेफाली पारस को दोगला बताकर नोमिनेट करती हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर