Exclusive: घर से निकलकर बोलीं शेफाली बग्गा- आरती सिंह को होना चाहिए था बाहर,शहनाज पर भी दी ये सफाई

Bigg Boss 13 Times Now Hindi से बातचीत में कहा कि वह अभी तक समझ नहीं पाई हैं कि वह क्यों एविक्ट हुई। इसके अलावा उन्होंने घर के फेक कंटेस्टेंट्स के नाम भी लिए हैं। जानिए घर से निकलकर क्या बोलीं शेफाली बग्गा...

Shefali Bagga
Shefali Bagga 

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने शनिवार को घोषणा की थी कि रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा और देवोलीना अगले पड़ाव में नहीं जाएंगी। 
  • शेफाली बग्गा ने घर से निकलने के बाद Times Now Hindi से बातचीत में अपनी जर्नी के बारे में बताया।
  • शेफाली ने शहनाज के चरित्र पर किए कमेंट्स पर भी अपनी सफाई दी। 

मुंबई. बिग बॉस 13 के पहले फिनाले के बाद शेफाली बग्गा का सफर खत्म हो गया है। सलमान खान ने शनिवार वीकेंड का वार में घोषणा की थी कि रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा और देवोलीना अगले पड़ाव में नहीं जाएंगी। 

शेफाली बग्गा ने घर से निकलने के बाद Times Now Hindi से बातचीत में कहा कि वह अभी तक समझ नहीं पाई हैं कि वह क्यों एविक्ट हुई। वहीं, उन्होंने शहनाज गिल को फेक बताया है। इसके अलावा शेफाली ने शहनाज के चरित्र पर किए कमेंट्स पर भी अपनी सफाई दी। 

आप एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभर रही थीं। ऐसे में क्या कमी रह गई जिस कारण आपको इतनी जल्दी घर से बेघर होना पड़ा? 
मुझे अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ। माहिरा और आरती जो कुछ भी नहीं कर रहे हैं वे घर के अंदर हैं। वहीं, मैं घर से बाहर हूं। मुझे लगता है कि देवोलीना नहीं आरती को बाहर निकलना चाहिए था। 

सोशल मीडिया और बिग बॉस में आए कई गेस्ट और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने कहा था कि आप झगड़ा करवाती हैं।  
 मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है। अगर कोई मुझसे कुछ चीज कहता था तो मैंने उसके मुंह पर कहा कि आप सही हो या गलत हो।आप सही आदमी के लिए स्टैंड ले हैं भले ही इसके लिए आपको अपने दोस्त के खिलाफ जा रहे हैं तो लोग ऐसा कहते हैं। मेरा काम ही ये है कि जो सच है उसे दिखाना। इसे झगड़ा लगाना नहीं कहते हैं। 

 

 

टास्क के दौरान आपने शहनाज के कैरेक्टर पर कमेंट किया। इसके बाद वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी आपको डांटा था। क्या आप अपनी गलती के लिए सॉरी हैं? 
हां मैंने जो कहा उसके लिए मैं सॉरी हूं। मेरे शब्द कुछ लोगों को गलत लगेंगे लेकिन, उस वक्त शहनाज जिस तरह से सिद्धार्थ डे को छू रही थी। मेरे अलावा आधे घरवालों को भी लग रहा था कि वह गलत है। अगर कोई आपसे कहता है कि मुझे टच मत करो तो उस इंसान को समझना चाहिए। 

आपकी जुबानी जंग है तो जुबानी ही लड़ें। मेरा गुस्सा शहनाज के एक्शन का रिएक्शन था। शहनाज ने काफी भद्दी गालियां दी थी। अगर मैंने कुछ गलत कहा है तो उसके लिए मैंने घर में सॉरी भी बोला है। 

 

 

घर में मौजूदा कंटेस्टेंट्स में से आपको सबसे ज्यादा फेक कौन लगता है? 
मुझे लगता है कि हर कोई फेक है। आप शहनाज को देखें तो वह बचपना दिखाती हैं। हालांकि, वह बिल्कुल भी बच्ची नहीं है। रश्मि दोगली हैं। पारस मुझे इसलिए फेक है क्योंकि वह अपनी बात से पलट जाता है। 

वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर का खेल किस तरह से बदलेगा। 
मुझे लगता है कि हिमांशी घर के अंदर आई हैं। उनका सना के साथ पहले विवाद रह चुका है। अब देखना है कि शहनाज कैसे रिएक्ट करेगी। क्या वह बच्ची बनी रहेगी। मुझ पर आरोप लगाया जा रहा था कि मैंने शहनाज के कैरेक्टर पर बोला। वहीं, शहनाज ने हिमांशी की कैरेक्टर पर काफी खराब कमेंट्स किए थे। 

 

 

बिग बॉस के बाद आप मीडिया में वापसी करेंगी या फिर ग्लैमर वर्ल्ड में हाथ आजमाएंगी? 
मैं दिल से एक जर्नलिस्ट हूं। हालांकि, मैं हर एक मौके के लिए तैयार हूं। देखिए आगे मुझे कैसे ऑफर आते हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर