दोषी पाए जाने पर भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया को हो सकती है छह महीने की जेल, जानिए गिरफ्तारी की Inside Story

Bharti Singh Harsh Limbachiya Arrested: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। हर्ष और भारती के घर पर छापेमारी एनसीबी ने ड्रग पेडलेर से पूछताछ के आधार पर की थी।

Bharti Singh, Harsh Limbachiya
Bharti Singh, Harsh Limbachiya 

मुख्य बातें

  • एनसीबी ने ड्रग्स मामले में हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
  • एनसीबी ने ड्रग्स पेडलेर से पूछताछ के बाद हर्ष और भारती के घर छापा मारा।
  • भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया तक आ गई है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस कपल को अरेस्ट कर लिया है। एनसीबी की छापेमारी में भारती और हर्ष के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। 

जीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने खारडंडा इलाके में छापेमारी की थी। इस छापे में एक तस्कर के पास 40 ग्राम गांजा, 15 ब्लॉट एलएसडी समेत कई तरह की ड्रग्स बारमद किए थे।  

ड्रग्स तस्कर के मोबाइल से मिली जानकारी और अपने इनपुट के आधार पर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी। यहां पर से गांजा बरामद हुआ था।

एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज 
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक कॉमेडियन के घर से कथित तौर पर बरामद गांजा की मात्रा बेहद 'छोटी मात्रा' है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए भारती को 10 हजार रुपए जुर्माना या छह महीने की सजा हो सकती है। यदि वाणिज्यिक मात्रा 20 किलोग्राम या इससे अधिक होने पर 20 साल तक की जेल हो सकती है।

Image

हो रही है मेडिकल जांच
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तारी के बाद मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले पूछताछ में दोनों ने गांजा का सेवन करने की बात को स्वीकार कर लिया है।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और श्रद्धा कपूर जैसे नाम शामिल हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर