छेड़छाड़ करने वालों से यूं बचती हैं भाबी जी एक्ट्रेस शुभांगी- 'लड़कियों की छठी इंद्री कराती है अहसास'

Bhabi ji ghar par hain actress Shubhangi Atre: टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया कि कैसे काम देने के बहाने छेड़छाड़ करने वाले मनचलों से बचती हैं।

Shubhangi Atre bhabhi ji ghar par hain show actress
Shubhangi Atre bhabhi ji ghar par hain show actress  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'भाबी जी घर पर हैं' में कई सालों से अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही शुभांगी अत्रे
  • एक्ट्रेस ने किया खुलासा- काम की बात के बहाने कॉफी और खाने पर बुलाते हैं लोग
  • अभिनेत्री ने बताया मनचलों से बचने का तरीका, मानी लड़कियों में छठी इंद्री होने की बात

मुंबई: अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के किरदार के लिए काफी पहचान मिली। अभिनेत्री ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ एक स्पष्ट साक्षात्कार दिया जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह कॉफी या रात के खाने पर काम की बात करने के लिए बुलाने वाले लोगों से नहीं मिलतीं और सिर्फ उनके ऑफिस में बात करना पसंद करती हैं। वह सोचती है कि यह गलत वाइब्स का अनुभव करने से बेहतर है। शुभांगी को भी लगता है कि लड़कियों की छठी इंद्रिय होती है जो उन्हें खतरे के बारे में बताती है।

प्रोजेक्ट के लिए हां कहने से पहले रिसर्च को लेकर जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आजकल, आप अपने आप को मोबाइल पर शूट कर सकते हैं और टेप को ऑडिशन के लिए भेज सकते हैं। इसलिए व्यक्तिगत रूप से गलत वाइब्स का अनुभव करना कम हो गया है। इसके अलावा, लड़कियों की छठी इंद्रिय (सिक्सथ सेंस) होती है जो उन्हें बताती है कि कॉल करने वाला व्यक्ति काम को लेकर गंभीर है या नहीं। मैं किसी से ऑफिस के बाहर मिलने में सावधानी बरतती हूं। अगर कोई अब भी कहता है कि मुझे कॉफी या रात के खाने पर उससे बाहर मिलना चाहिए, तो मैं तब तक नहीं जाऊंगी जब तक कि मैं वास्तव में उस व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानती।'

शुभांगी को शिल्पा शिंदे की जगह और अंगूरी भाभी की भूमिका निभाए पांच साल हो चुके हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो से खुश हैं और क्या वह इस किरदार से संतुष्ट हैं, अभिनेत्री ने कहा कि उनके किरदार में कोई एकरसता नहीं है और इसलिए यह ऊबाऊ नहीं है।

उन्होंने कहा, 'भाभी जी घर पर हैं एक कल्ट शो है और अंगूरी भाभी के किरदार को इस तरह से लिखा गया है कि उसमें एकरसता नहीं है। मेरे पास नए गेट-अप हैं, कभी-कभी एक हॉरर ट्रैक होता है। साथ ही, मैं अपने रास्ते को आगे बढ़ाने में सक्षम हूं। म्यूजिक वीडियो या फिर शॉर्ट फिल्म भी कर सकती हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर