Sudesh Lehri Home Pics: ऐसा है The Kapil Sharma Show के सुदेश लहरी का मुंबई वाला घर, आप भी देखिए तस्वीरें

कृष्णा अभिषेक की ओर बीते कुछ समय पहले सुदेश लहरी के घर पहुंचे थे और इस दौरान कॉमेडियन ने कृष्णा को अपना घर दिखाया था जो उन्होंने हाल ही में तैयार करवाया है।

Sudesh Lehri Mumbai Home Pics
मुंबई में सुदेश लहरी का घर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मुंबई में लॉकडाउन के दौरान सुदेश लहरी ने तैयार करवाया अपना घर
  • अब द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं टीवी कॉमेडियन
  • अपने दोस्त का आशियाना देखने पहुंचने थे कृष्णा अभिषेक, तस्वीरों में आप भी देखिए झलक

मुंबई: बहुत जल्द द कपिल शर्मा शो के सेट पर टीवी की पुरानी कॉमेडियन जोड़ी कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी फिर एक बार साथ दिखने वाली है। दोनों एक साथ द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का हिस्सा होने वाले हैं। हाल ही में शूटिंग शुरू होने के दौरान शेयर की गई तस्वीरों में सुदेश लहरी की झलक भी देखने को मिली थी। वैसे बता दें कि सुदेश लहरी ने हाल ही में मुंबई में एक छोटा सा खूबसूरत घर बनवाया है जिसकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

कुछ समय पहले कृष्णा अभिषेक सुदेश लहरी का घर देखने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को आप यहां देख सकते हैं जो सुदेश लहरी के यूट्यूब ब्लॉग में देखने को मिली थीं। यहां देखिए सुदेश लहरी के घर की फोटोज (Sudesh Lahri House Photos)

Sudesh Lahri Mumbai House

अभिनेता और कॉमेडियन सुदेश लहरी ने सोशल मीडिया पर मुंबई में अपने आलीशान अपार्टमेंट की एक झलक दिखाई। वह शहर के बीचों-बीच एक 4 बीएचके अपार्टमेंट के मालिक हैं और उन्होंने अपने अच्छे दोस्त कृष्णा अभिषेक और दर्शकों को भी घर दिखाया। यहां, उनके घर की तस्वीरों पर एक नज़र डालें जिस पर अभी भी काम चल रहा है।

Sudesh Lahri Mumbai Home

सुदेश लहरी के घर के प्रवेश द्वार के पास उनका रिकॉर्डिंग स्टूडियो है। यहां पूरे शहर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। यहां मौजूद कोई भी इंसान मुंबई की इमारतों और खुले आसमान को स्पष्ट रूप से देख सकता है।

Sudesh Lahri Mumbai Home pics

सुदेश के लाउंज स्पेस में प्रवेश भव्यता का अहसास कराता है। विशाल बैठने की जगह को देखते हुए कृष्णा ने सुदेश के घर की तुलना '7-सितारा प्रॉपर्टी' से की।

Sudesh Lahri Mumbai Home photos

विशाल लाउंज स्पेस में मखमली लक्ज़री सोफा सेट और दीवारों के एक तरफ मेल खाने वाले कलर्स की पेंटिंग। बैठने की जगह में प्रोजेक्टर सेट भी है ताकि परिवार और दोस्त बड़ी स्क्रीन पर फिल्में देख सकें।

pics of Sudesh Lahri Mumbai Home

चार रूम के अपार्टमेंट में पूरे फ्लोर पर डिजाइन का काम चल रहा है और सुदेश के कमरे में अभी भी काम चल रहा है। उन्होंने कृष्ण को दिखाया कि उसके रूम में अभी तक वॉलपेपर नहीं लगा है। कृष्णा ने इंटीरियर की जमकर तारीफ की।

pics of Sudesh Lahri Home

दोपहर के खाने के दौरान कृष्णा का स्वागत सुदेश की पत्नी ममता द्वारा तैयार किया गया। घर का बना दोपहर का खाना खाकर कृष्णा काफी खुश नजर आए। हालांकि, शुरू में कृष्णा मजाक में कहते रहे कि सुदेश ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया है।

Sudesh Lahri Mumbai Home pictures

जैसे सुदेश ने अपना पूरा घर कृष्णा को दिखा दिया, उन्होंने अपने परिवार और कृष्णा के साथ एक यादगार फ्रेम के साथ पोज दिया और कैप्शन में लिखा, 'हम साथ साथ है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर