TV पर जल्द शुरू हो रहे 2 नए सीरियल, अनुपमा के डायरेक्टर संग राकेश बापट तो विजेंद्र कुमेरिया संग विधि पांड्या ला रहीं नया शो

2 TV Serial Going on Air Soon: बिग बॉस-15 के 2 सितारे अपने नए टीवी सीरियल को लेकर सुर्खियों में हैं। जल्द विधि पांड्या और राकेश बापट दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए छोटे परदे पर आ रहे हैं।

Raqesh Bapat And vidhi pandya New TV Shows One is Mose Chhal Kiye Jaaye And second Rajan Shahi Serial-
विधि पांड्या और राकेश बापट। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 के 2 सितारे नए प्रोजेक्ट्स की वजह से काफी चर्चा में हैं
  • जल्द विधि पांड्या दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए छोटे परदे पर आ रही हैं
  • साथ ही राकेश बापट भी छोटे परदे पर 7 साल के बाद कमबैक कर रहे हैं

बिग बॉस सीजन 15 लगातार अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। जल्द ही शो में बिग बॉस के कुछ एक्स कंटेस्टेंट आने वाले हैं जो कि घर में मौजूद सितारों की क्लास लगाएंगे। हालांकि इसी बीच बिग बॉस-15 के 2 सितारे भी काफी चर्चा में है जिसकी वजह उनके नए प्रोजेक्ट्स हैं। हम बात कर रहे हैं विधि पांड्या और राकेश बापट की। दोनों जल्द दर्शकों को अपने नए टीवी सीरियल के जरिए एंटरटेन करने आ रहे हैं। 

पहले हम बात करते हैं विधि पांड्या की जो कि छोटे परदे पर अपना नया शो मोसे छल की जाए लेकर आ रही हैं। टीवी सीरियल मोसे छल की जाए का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है जो कि काफी प्रॉमसिंग है। खास बात ये है कि विधि पांड्या के साथ नागिन-4 से घर-घर पॉपुलैरिटी पाने वाले अभिनेता विजेंद्र कुमेरिया भी उनके साथ लीड रोल निभाने वाले हैं। 

मोसे छल की जाए की कहानी एक सौम्या नाम की लड़की है। जो कि लेखक बनने का सपना देखती है, वो शादी के बाद भी काम करना चाहती है और अपनी अलग पहचान की चाहत रखती है। लेकिन उसकी शादी एक फेमस टीवी प्रोड्यूसर अरमान ओबेरॉय से तय हो जाती है जो कि उसे करियर बनाने के वादे तो करता है लेकिन हकीकत कुछ और ही होगी। जिस रिश्ते की बुनियाद ही है छल, कैसा होगा उसका कल- इस टैगलाइन के साथ मोसे छल की जाए दर्शकों के सामने आ रहा है। ये टीवी सीरियल जल्द ही सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है। 

7 साल बाद राकेश बापट कर रहे कमबैक
राकेश बापट की भी छोटे परदे पर वापसी हो रही है। उनको डेली सोप का हिस्सा बने हुए काफी समय हो गया है। उसने आखिरी बार सात साल पहले कुबूल है शो में देखा गया था। लेकिन अब वह राजन शाही के नए टीवी शो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें शाहीर शेख भी हैं।

टीवी पर वापस आने के बारे में बात करते हुए, राकेश बताते हैं, 'हां मुझे टीवी शो किए हुए काफी समय हो गया है। कुबूल है मेरा आखिरी शो था, जो 2014 में आया था। मेरे लिए, मैं जिन लोगों के साथ काम करता हूं उनकी वाइब्स मायने रखती है। टीवी से दूर रहने का कारण यह था कि कहीं न कहीं ऊर्जा मेल नहीं खा रही थी, लेकिन इस मामले में मेरी ऊर्जा राजन सर से मेल खाती है। हमने साथ फेरे में साथ काम किया है, जो मेरा पहला शो था। मुझे उनकी क्रिएटिविटी पसंद है और जब उन्होंने मुझे यह रोल ऑफर किया, तो मैंने तुरंत इसे हां कह दिया।' राकेश शो में शहीर के बड़े भाई की भूमिका निभाएंगे। हालांकि अभी तक इस शो के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर