TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है पर भारी पड़ा नागिन-4, जानें किस टीवी सीरियल को मिली टीआरपी लिस्ट में जगह

TRP Barc India Report 2020 Week 6: गुरुवार को छठवें वीक की बार्क टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। आइए जानें इसके टॉप-5 शोज की लिस्ट में किन सीरियल्स ने अपनी जगह सुनिश्चित की है....

Barc India TRP Report 2020 Week 6 Check Here Top-5 Tv Serial Shows list
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गुरुवार को छठवें वीक की बार्क टीआरपी लिस्ट सामने आई।
  • फर्स्ट नंबर पर इस बार भी कुंडली भाग्य ने अपनी जगह सुनिश्चित की है।
  • धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

20 फरवरी 2020 को बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट( BARC India TRP Ratings 2020) जारी हो गई है। गुरुवार को छठवें वीक की टीआरपी लिस्ट सामने आई। इसमें टॉप-5 शोज की लिस्ट में कई सीरियल्स ने दमदारी से अपनी जगह सुनिश्चित की है। 
बात अगर फर्स्ट नंबर की करें तो इस बार भी कुंडली भाग्य ने अपनी जगह किसी और को नहीं लेने दी है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। कुंडली भाग्य ने छठवें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में पहला पायदान अपने नाम किया है। वहीं बात अगर दूसरे नंबर की करें तो एकता कपूर का वीकली टीवी सीरियल नागिन-4 खूब छाया हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kundalibhagyabackup_fcx) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin4.official) on


निया शर्मा, जैसमीन भसीन, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया के टीवी सीरियल नागिन-4 ने खूब धूम मचाई हुई है। नागिन-4 टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। बात अगर तीसरे नंबर की करें तो कार्तिक-नायरा का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस पायदान पर है। ये रिश्ता क्या कहलाता है आज भी ऑडियंस की पसंदीदा सीरियल लिस्ट में शुमार है।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@teamsritij) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@yrkkh_diaries) on


पांचवे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पिछली बार चौथे नंबर पर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 रहा था। हालांक अब बिग बॉस-13 खत्म हो चुका है तो इस बार रियलिटी शो की जगह सीरियल कुमकुम भाग्य ने अपने नाम की है। कुमकुम भाग्य लिस्ट में 4 नंबर पर रहा है। बार्क टीआरपी लिस्ट में इस वीक टॉप-5 शोज में सीरियल छोटी सरदारनी की भी एंट्री हुई है। छोटी सरदारनी पांचवे स्थान पर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर