TRP BARC Report: Naagin 4-Kundali Bhagya का दबदबा कायम, नेहा कक्कड़ की फेक शादी से इंडियन आइडल को भी मिली जगह

TRP BARC India Ratings Week 5 (2020): दर्शकों से मिले भरपूर प्यार के मुताबिक कई सीरियल टीआरपी लिस्ट में आने में कामयाब रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं वीक-5 की बार्क इंडिया टीआरपी रेटिंग लिस्ट पर...

TRP Report BARC India Ratings Kundali Bhagya naagin 4 to Bigg Boss 13 Indian Idol 11 jumps spot Week 5
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

टीआरपी रेटिंग लिस्ट गुरुवार को रिलीज हो चुकी है। पांचवे हफ्ते 2020 की बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इसबार कई शोज ने जगह बनाई है। दर्शकों से मिले भरपूर प्यार के मुताबिक कई सीरियल इस लिस्ट में आने में कामयाब रहे हैं। साथ ही कुछ ऐसे भी हैं जो बार लिस्ट से बाहर हो गए हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं वीक-5 की बार्क इंडिया टीआरपी रेटिंग लिस्ट पर( BARC India Ratings2020: Week 5)...
वैसे इस बार भी नंबर एक को लेकर चौंकने वाली कोई बात नहीं हैं। क्योंकि श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर फिर से टॉप पर हैं। टीवी सीरियल कुंडली भाग्य टीआरपी रेटिंग लिस्ट में फिर से नंबर-1 आया है। चौथे वीक की तरह ही कुंडली भाग्य ने बार्क टीआरपी रेटिंग के पांचवे हफ्ते भी टॉप रैंकिंग बरकरार रखी है। वहीं बात अगर सेंकड नंबर की करें तो इसपर और कोई नहीं एकता कपूर का सबसे चर्चित सीरियल नागिन-4 है। निया शर्मा, जैसमीन भसीन, अनीता हसनंदानी का ये सीरियल इस बार टॉप-10 सीरियल में दूसरे पायदान पर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


वैसे तीसरे नंबर पर भी एकता कपूर का ही एक सीरियल छाया हुआ है। एकता के सीरियल कुमकुम भाग्य ने तीसरा नंबर अपने नाम किया है। प्रज्ञा और अभी की जोड़ी आज भी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


बात चौथे नंबर की करें इस पायदान पर सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 है। बिग बॉस-13 का फिनाले नजदीक आने से इस शो को दर्शक खूब देखना पसंद कर रहे हैं। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा इसबार पांचवे नंबर पर आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dhal_360_) on


छठवें पायदान की बात करें तो इसपर सीरियल छोटी सरदारनी है। सातवें पर कार्तिक-नायरा का टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा। टीआरपी की फेहरिस्ट में नेहा कक्कड़ का रियलिटी शो इंडियन आइडल-11 भी पीछे कहां है। लिस्ट में इंडियन आइडल-11 ने इसबार आठवां स्थान पाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on


बार्क टीआरपी लिस्ट में इस वीक लंबे टाइम बाद टॉप-10 शोज में काम्या पंजाबी के सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की एंट्री हुई है। शक्ति अस्तित्व के अहसास नौथे स्थान पर रहा है। वहीं दसवें पायदान पर ये जादू है जिन्न का रहा। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...