TRP Online: बिग बॉस-13 ने लूटी महफिल तो नागिन-4 को लगा झटका, जानें टीआरपी लिस्ट में सीरियल्स की दावेदारी

Online TRP 2020 Week 3 TV Serial List: बिग बॉस सीजन 13 तीसरे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। बिग बॉस ने पहला स्थान बरकरार रखा है जबकि दूसरे स्थान पर बेहद-2 आ गया है...

TRP Week 3 Online Rating 2020 Naagin 4 yeh rishta kya kehlata hai To Bigg Boss 13 In Top List
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया शर्मा और शाहीर शेख का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के ने खूब छलांग लगाई है।
  • कार्तिक-नायरा का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है पीछे खिसक गया है।
  • रियलिटी शो बिग बॉस 13 जरूर इसबार भी अपना स्थान बरकरार रखने में सफल हुआ है।

टीवी सीरियल और शोज की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है। साल 2020 के तीसरे हफ्ते में काफी कुछ ऊपर-नीचे हुआ है। सबसे बड़ा झटका को एकता कपूर के सीरियल नागिन-4 को लगा है। वहीं सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 इसबार भी अपना स्थान बरकरार रखने में सफल हुआ है। खास बात तो ये है कि इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ने सभी सीरियल को पछाड़ते हुए टॉप रैंकिंग हासिल की है। 
जी हां, बिग बॉस सीजन 13 तीसरे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। बिग बॉस ने पहला स्थान बरकरार रखा है जबकि दूसरे स्थान पर बेहद-2 आ गया है। जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग का सीरियल बेहद-2 इसबार भी लिस्ट में अपनी दावेदारी साबित करने में सफल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@starplus) on


जबकि रिया शर्मा और शाहीर शेख का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के ने खूब छलांग लगाई है। ये सीरियल इसबार लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे स्थान पर खिसक गया है। जी हां, कार्तिक-नायरा के सीरियल को इसबार लिस्ट में चौथा स्थान नसीब हुआ है। वहीं नागिन-4 लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। निया शर्मा, जैसमीन भसीन और विजयेंद्र कुमेरिया के सीरियल नागिन-4 को थोड़ा सा झटका लगा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagiin4xfc) on

वैसे एकता कपूर का दूसरा सीरियल भी इसी लिस्ट में छठें स्थान पर है। हम बात कर रहे हैं सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 की। जो कि ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में इसबार छठवें नंबर पर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on


सीरियल छोटी सरदारिनी ने टीआरपी लिस्ट में सातवें स्थान पर कब्जा कर लिया है। इसके बाद आठवें स्थान पर द कपिल शर्मा शो रहा है। साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी पीछे नहीं है। जेठालाल का ये सीरियल नौवें स्थान पर रहा। वहीं 10वें स्थान पर हालिया रिलीज सीरियल ये है चाहतें की एंट्री हुई है। पहली बार सीरियल ये है चाहतें टॉप-10 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहा है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर