Balika Vadhu एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के पिता का छलका दर्द, बेटी की मौत का केस लड़ने में सब गंवाया

Pratyusha Banerjee Case: दिवंगत प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने हाल ही में अपनी वित्तीय समस्याओं के बारे में बात करते हुए खुलकर बताया कि कैसे अपनी बेटी के मामले के लिए लड़ते हुए उन्होंने अपना सब कुछ खो दिया।

Balika Vadhu Actress Pratyusha banerjee Father
Balika Vadhu Actress Pratyusha banerjee Father  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बालिका वधू एक्ट्रेस की आत्महत्या से हो गई थी मौत
  • आर्थिक स्थिति को लेकर अब पिता शंकर बनर्जी ने किए खुलासे
  • बोले- 'बेटी का केस लड़ते हुए हमारे पास अब एक पैसा भी नहीं बचा'

मुंबई: दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी बालिका वधू में आनंदी के रूप में अभिनय करने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। 2016 में प्रत्युषा की आत्महत्या से मौत हो गई थी। हालांकि ऐसा कहा जा रहा था कि प्रत्युषा ने खुद को मार डाला, एक्ट्रेस के माता-पिता ने इसे एक हत्या माना। अभिनेता की मां ने अपने प्रेमी राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था। हालांकि, अब, बनर्जी के पिता ने अपनी पैसे की समस्याओं के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी के मामले के लिए लड़ते हुए अपना सब कुछ खो दिया। उन्होंने खुलासा किया कि आर्थिक तंगी के कारण उन्हें एक कमरे में रहने और कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

शंकर बनर्जी ने आजतक से बातचीत में कहा, 'इस हादसे के बाद ऐसा लगता है जैसे कोई भयानक तूफ़ान आया हो और हमसे सब कुछ छीन लिया हो। हमारे पास एक पैसा भी नहीं बचा था। दूसरे मामले में लड़ते हुए हमने सब कुछ खो दिया है।' शंकर आगे कहते हैं, 'प्रत्युषा के अलावा हमारे पास कोई सहारा नहीं था। वो ही थी जो हमें आसमान पर ले गई और उसके जाने के बाद हम फर्श पर लौट आए हैं। हमारा जीवन ऐसे ही चल रहा है। अब हम एक कमरे में रहने को मजबूर हैं। इस केस ने हमारा सब कुछ छीन लिया। कई बार ऐसी स्थिति आई है कि हमें कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।'

Pratyusha Banerjee

शंकर ने कहा कि उनकी पत्नी वर्तमान में एक चाइल्ड केयर सेंटर में काम कर रही है। भले ही उनके पास पैसे की कमी हो, लेकिन अभिनेत्री के पिता ने कहा कि उनका साहस अभी भी बरकरार है। उन्होंने कहा, 'वैसे भी, एक पिता कभी हार नहीं मानता। मैं प्रत्युषा के हक के लिए मरते दम तक लड़ना चाहता हूं। प्रत्युषा की जीत हमारी आखिरी उम्मीद है और मुझे यकीन है कि हम एक दिन जरूर जीतेंगे।'

वहीं दूसरी ओर प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड रहे प्रेमी मॉडल-अभिनेता राहुल राज सिंह को अदालत से राहत का इंतजार है। उसका कहना है कि उसने प्रत्युषा को नहीं मारा बल्कि उसके माता-पिता के लालच में ऐसा हुआ है। राहुल ने कहा कि प्रत्युषा 'उनकी अंतहीन मांगों को पूरा करने' में असमर्थ थीं, जिसके कारण उसे यह कठोर कदम उठाना पड़ा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर