Balika Vadhu फेम अविका गोर ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का ऐड, बोलीं- गोरेपन का मतलब सुंदरता नहीं है

छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस अविका गोर इन दिनों चर्चा में हैं। अविका ने फेयरनेसी क्रीम का ऐड ठुकरा कर सुंदरता पर अपनी बात रखी है। उन्‍होंने कहा कि गोरेपन का मतलब सुंदरता है, पर वह इससे सहमत नहीं हैं।

Avika Gor
Avika Gor 

मुख्य बातें

  • छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस अविका गोर इन दिनों चर्चा में हैं।
  • अविका ने फेयरनेसी क्रीम का ऐड ठुकरा कर सुंदरता पर अपनी बात रखी है।
  • खबर है कि अविका गोर ने इसी लिए तीन फ्रेयरनेस क्रीम के ऐड ठुकराएं हैं। 

Balika Vadhu actress Avika Gor refuses to endorse fairness creams: छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस अविका गोर इन दिनों चर्चा में हैं। अविका ने फेयरनेसी क्रीम का ऐड ठुकरा कर सुंदरता पर अपनी बात रखी है। उन्‍होंने कहा कि आज के दौर में फेयरनेसी क्रीम ने ऐसा माहौल पैदा किया कि लोग गोरेपन का मतलब सुंदरता मानते हैं, पर वह इससे सहमत नहीं हैं। 'बालिका वधू', 'ससुराल सिमर का' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अविका ने इसी लिए तीन फ्रेयरनेस क्रीम के ऐड ठुकराएं हैं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अविका गोर को फेयरनेस क्रीम को एंडोर्स करने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्‍होंने इस विज्ञापन को करने से मना कर द‍िया। इसके पीछे उनका कहना है कि क्रीम बनाने वाली कंपनियों का मानना है कि गोरेपन का मतलब सुंदरता है लेकिन ऐसा नहीं है। वह इस बात से सहमत नहीं है। 

बदलना चाहती हैं ये सोच 

अविका गोर ने कहा, 'समाज में किसी के साथ रंग के आधार पर भेदभाव नहीं किया जा सकता है। मैं इस सोच को बदलना चाहती हूं। मुझे ब्रैंड एंडोर्स से मिलने वाली रकम की फ‍िक्र नहीं है लेकिन चिंता इस बात की है कि ऐसी चीजें समाज में बुरा प्रभाव डालती हैं। यही वजह है कि मैंने इस तरह के विज्ञापनों को करने से मना कर दिया। '

पूरी तरह बदल चुकी हैं अविका गोर (Balika Vadhu Avika Gor Transformation) 

लोकप्रिय शो बालिका वधू में आनंद का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अविका गौर पूरी तरह बदल चुकी हैं। 22 साल की हो चुकीं अविका का लुक और स्‍टाइल फैंस को हैरान कर रहा है। इंस्‍टाग्राम पर उनकी तमाम स्‍टाइलिश तस्‍वीरें हैं जिन्‍हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता है कि यह वही सीधी सादी आनंदी है। अविका ने 2008 में जब ये शो शुरू किया था तो उनकी उम्र केवल 11 साल की थी।

2000 से ज्यादा एपिसोड बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले इस शो में आनंदी ही सबसे पॉपुलर किरदार थीं और इस किरदार को सबसे लंबे समय तक अविका गौर ने ही निभाया! अविका गौर चाइल्ड एक्टर के तौर पर शाहिद कपूर के साथ 'पाठशाला' फिल्म में भी नज़र आई थीं। आनंद का रोल निभाने के बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। साउथ की कई फिल्मों में अभिनय करने वाली अविका को वहां भी भरपूर प्‍यार मिला।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर