Balika Vadhu का नया सीजन जल्‍द, अविका गोर की जगह लेगी Guddan Tumse Na Ho Payega सीरियल की एक्ट्रेस

टीवी के लोकप्रिय सीरियल बालिका वधू के नए सीजन की वापसी हो रही है। अविका गोर और अविनाश मुखर्जी स्टारर बालिका वधू के नए सीजन का आगाज जल्‍द होने वाला है।

Rashmi Gupta
Rashmi Gupta 

मुख्य बातें

  • टीवी के लोकप्रिय सीरियल बालिका वधू के नए सीजन की वापसी हो रही है।
  • इस सीजन में अविका की जगह अदाकारा रश्मि गुप्‍ता लीड रोल निभा सकती हैं।
  • रश्मि गुप्‍ता को 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' सीरियल के ल‍िए जाना जाता है।

Rashmi Gupta to play one of the leads in Balika Vadhu new season: टीवी के लोकप्रिय सीरियल बालिका वधू के नए सीजन की वापसी हो रही है। अविका गोर और अविनाश मुखर्जी स्टारर बालिका वधू के नए सीजन का आगाज जल्‍द होने वाला है। 

खबर आ रही है कि इस सीजन में अविका गोर की जगह एक दूसरी अदाकारा को लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है। ये दूसरी अदाकारा हैं रश्मि गुप्‍ता जिन्‍हें 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' सीरियल के ल‍िए जाना जाता है। हालांकि अभी इस खबर पर ऑफिशियल बयान आना बाकी है। जानकारी के अनुसार अभी इस सीरियल की कास्टिंग प्रक्रिया चल रही है। 

नए सीजन के लिए केतकी दवे और सीमा मिश्रा को भी अप्रोच किया गया है। केतकी दवे को एकता कपूर की क्योंकि सास भी कभी बहू थी में दक्ष विरानी के रूप में देखा गया था जबकि सीमा मिश्रा को मधुबाला- एक इश्क एक जुनून में देखा गया था। वहीं इन दोनों के अलावा एक्‍टर मेहुल बुच का नाम भी प्रमुख किरदारों में शामिल हो सकता है। 

बता दें कि यह शो बाल विवाह के संवेदनशील मुद्दे के इर्द-गिर्द घूमता है। आनंदी और जगदीश ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी और लंबे समय तक इस सीरियल ने दर्शकों के दिलों पर राज किया। 

अविका गोर ने ही दी थी नए सीजन की हिंट 

बालिका बधू के नाम से मशहूर अदाकारा अविका गोर ने ही इस सीरियल के नए सीजन के संकेत दिए थे। बीते साल अप्रैल में लॉकडाउन के दौरान टेलीविजन पर बालिका वधू को फिर से दिखाया गया था। उसके बाद अविका ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह शो का थीम सॉन्ग गाती हुई दिखाई दी थीं। इंस्टाग्राम पर अविका ने शो के कुछ प्रोमो भी शेयर किए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर