Avika Gor Relationship: इस एक्‍टर को डेट कर रही हैं बालिका वधु फेम अविका गोर, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में छोटे परदे की लोकप्रिय अदाकारा अविका गोर ने अपने रिलेशनशिप की घोषणा कर दी है। वह रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं।

Avika Gor and Roadies fame Milind Chandwani
Avika Gor and Roadies fame Milind Chandwani 

Avika Gor Relationship: अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में छोटे परदे की लोकप्रिय अदाकारा अविका गोर ने अपने रिलेशनशिप की घोषणा कर दी है। वह रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी खुद अविका गौर ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी है। उन्होंने मिलिंद चंदवानी के साथ कई तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों की केमेस्ट्री खूबसूरत नजर आ रही है। 

अविका ने दो तस्‍वीरों के साथ एक लंबा पोस्‍ट लिखकर दिल की बात जाहिर की है। एक तस्‍वीर में वह मिलिंद का हाथ थामे समंदर की लहरों पर चलते हुए नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्‍वीर में वह मिलिंद की बाहों में हैं। अविका ने खुलेआम मिलिंद के ल‍िए अपने प्‍यार का इजहार पोस्‍ट में किया है। उन्‍होंने ल‍िखा- मेरी दुआ कुबूल हुई। मुझे मेरी जिंदगी का प्‍यार मिल गया। वो मेरा है और मैं उसकी हूं हमेशा के लिए। दिल की गहराई से कह रही हूं कि मैं तुम्‍हें बहुत प्‍यार करती हूं। मुझे पूरा करने के ल‍िए शुक्रिया। 

मिलिंद ने दिया ये जवाब

मिलिंद चंदवानी ने अविका की पोस्‍ट पर जवाब देते हुए लिखा- काफी सुंदर लिखा है तुमने। मैं भी इस यात्रा को साझा करने के ल‍िए काफी उत्‍साहित हूं। तुम मेरा प्‍यार हो। अविका की यह पोस्‍ट चंद पलों में ही वायरल हो गई है। उनके चाहने वाले और फैंस इस पोस्‍ट पर उन्‍हें बधाई दे रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले हर कोई टीवी एक्ट्रेस अविका गोर का नया अंदाज देखकर चौंक गया था क्‍योंकि उन्‍होंने 13 किलो वजन कम किया था। अविका गोर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक लंबा नोट लिखकर वजन कम करने की जर्नी के बारे में जानकारी दी थी।

अविका गौर का ऐसे हुआ ट्रांसफॉर्मेशन 
अविका गौर ने आखिरकार एक दिन फैसला किया कि बस अब बहुत हो गया। मैंने खुद पर काम करना शुरू किया। क्योंकि रातोंरात कुछ भी नहीं बदल सकता है। मैंने सिर्फ सही चीजों पर ध्यान देना शुरू किया, जिन चीजों पर मुझे गर्व होना चाहिए (जैसे डांस)। मैं अच्छा खाने और इसपर काम करने की कोशिश करती रही। इस बीच कई असफलताएं  भी मिलीं लेकिन, यह महत्वपूर्ण था कि मैं रुकी नहीं। मेरे लोगों ने लगातार मुझे गाइड किया। लंबी कहानी को संक्षेप में कहूं तो एक सुबह मैंने खुद को आयने में देखा और मुझे खुद को नजरअंदाज करने का मन नहीं किया। मैंने खुद पर मुस्कुराई और खुद को बताया कि मैं सुंदर हूं।'

12 साल में इतनी बोल्‍ड हो गई हैं 

लोकप्रिय शो बालिका वधू में आनंद का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अविका गोर पूरी तरह बदल चुकी हैं। 22 साल की हो चुकीं अविका का लुक और स्‍टाइल फैंस को हैरान कर रहा है। इंस्‍टाग्राम पर उनकी तमाम स्‍टाइलिश तस्‍वीरें हैं जिन्‍हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता है कि यह वही सीधी सादी आनंदी है। अविका ने 2008 में जब ये शो शुरू किया था तो उनकी उम्र केवल 11 साल की थी। 2000 से ज्यादा एपिसोड बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले इस शो में आनंदी ही सबसे पॉपुलर किरदार थीं और इस किरदार को सबसे लंबे समय तक अविका गौर ने ही निभाया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर