Balika Vadhu 2 Spoiler: आनंदी के लिए घातक साबित हुई दिवाली, आनंद को बचाने के चक्कर में आनंदी को पहुंची चोट 

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधु 2 में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। एक तरफ जहां दीपावली के मौके पर आनंदी घायल होने वाली है, वहीं कांकू का सच भी सामने आने वाला है।  

Balika vadhu 2 upcoming serial updates, balika vadhu 2 upcoming spoilers
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • बालिका वधू सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • दीपावली पर घायल हो जाएगी आनंदी।
  • घर वालों के सामने खुल सकता है कांकू का राज। 

Balika Vadhu 2 Upcoming Twists: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) की कहानी में बच्चों पर फोकस किया जा रहा है। जिगर (Jigar) के आ जाने से आनंद (Anand) काफी इनसिक्योर हो गया है क्योंकि हर कोई जिगर की तारीफ कर रहा है। आनंद को ऐसा लग रहा है जैसे घर में हर कोई उसे नजरअंदाज कर रहा है। दूसरी ओर कांकू भी अपनी शादी की खबर सुनने के बाद काफी परेशान है। लेकिन, इन सबके बीच आनंदी (Anandi) काफी समझदारी से काम ले रही है। बालिका वधू 2 धारावाहिक का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आगामी एपिसोड में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। एक तरफ जहां दीपावली आनंदी के लिए घातक होने वाली है वहीं कांकू का सच सबके सामने आने का डर बना हुआ है। 

क्या हुआ अब तक?

बालिका वधू 2 के पिछले एपिसोड में यह देखा गया था कि जिगर को गिल्ली डंडा में हराने के बाद आनंद उदास हो जाता है। वहीं, जब कांकू को यह पता चलता है कि उसके माता-पिता उसकी शादी की तैयारियां कर रहे हैं तब वह अपने बॉयफ्रेंड को लेकर काफी परेशान हो जाती है। इसी बीच माड़ी बा देवाली को कांकू के लिए एक योग्य वर ढूंढने के लिए कहती हैं। माड़ी बा कांकू को वीडियो कॉल पर हंसते हुए देख लेती हैं जिसके बाद में उसका फोन छीन लेती हैं। आनंदी को मोहरा बनाकर कांकू अपना फोन वापस पा लेती है जिसके बाद वह आनंदी के साथ माधव से मिलने मार्केट जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आगामी एपिसोड में आने वाले हैं ट्विस्ट

बालिका वधू 2 का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में घर वालों के सामने कांकू के राज से पर्दा हट सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आनंदी के लिए दीपावली घातक साबित होने वाली है। आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि सब दिवाली के लिए बन ठन कर बाहर आते हैं और पटाखे जलाते हैं। तभी आनंद के पीछे अनार जलता है जो आनंदी देख लेती है और उसे बचा लेती है। मगर वह खुद घायल हो जाती है। ‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर