बालिका वधू 2: जिगर के सामने हुआ आनंदी के राज का पर्दाफाश, अब आनंद के लिए बाढ़ बनकर आएंगी मुसीबतें 

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जिगर के सामने अब आनंद और आनंदी के फ्रेशर्स पार्टी के राज का खुलासा होने वाला है। 

Balika Vadhu 2 Upcoming Episode Spoiler Twist Written Updates In Hindi, Kiara Reveals Anandi and Anand's Truth To Jigar, Jigar Finds Out The Truth Of Fresher's Party
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 सीरियल में होने वाला है धमाका।
  • जिगर के सामने होगा आनंद और आनंदी के राज का खुलासा।
  • कियारा बन जाएगी आनंदी के लिए मुसीबत का सबब।

Balika Vadhu 2 Spoiler Alert: कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) के आगामी एपिसोड की कहानी बेहद रोचक होने वाली है। इस टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड (Balika Vadhu 2 Upcoming Episode) में कुछ ऐसे धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं जिसकी वजह से आनंद-आनंदी के रिश्ते पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। इस टीवी सीरियल में फिलहाल फ्रेशर्स पार्टी का ट्रैक चल रहा है। आनंद और आनंदी अपनी फ्रेशर्स पार्टी के लिए बहुत उत्साहित हैं लेकिन आनंदी को जिगर का डर सता रहा है। आनंद और आनंदी प्लान बनाकर फ्रेशर्स पार्टी में तो आ जाते हैं लेकिन अब आने वाले एपिसोड में जिगर के सामने इन दोनों के राज से पर्दा उठने वाला है। जिगर को अब आनंद और आनंदी के फ्रेशर्स पार्टी के प्लान के बारे में पता चल जाएगा। 

कियारा बढ़ाएगी आनंदी की मुसीबतें 

इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया था कि आनंद और आनंदी एक स्टोर रूम में कैद हो जाते हैं। दरअसल, रागिनी आनंद और आनंदी को एक स्टोर रूम में लॉक कर देती है। दूसरी ओर, माड़ी बा को यह पता चल जाता है कि आनंदी घर पर नहीं है क्योंकि वह दिया को पकड़ लेती हैं। जिसके बाद जिगर आनंदी को ढूंढने लगता है। तभी जिगर के दोस्त कियारा के ड्रिंक में शराब मिला देते हैं। कियारा को इस बात का पता नहीं लगता है और वह अपने ड्रिंक को पी लेती है जिसके बाद नशा उस पर हावी हो जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नशे की हालत में कियारा यह बता देती है कि आनंद ने आनंदी को फ्रेशर्स पार्टी में लाने के लिए प्लान बनाया था। जिगर को आनंद और आनंदी के इस प्लान का पता चल जाता है जिसके बाद वह गुस्से से लाल हो जाता है। इसी बीच आनंद आनंदी से उसके शादी के बारे में पूछता है। आनंदी आनंद से गुस्सा हो जाती है और उससे झगड़ा करने लग जाती है। जिसके बाद आनंद आनंदी को यह भरोसा दिलाता है कि वह उसे इस शादी से आजादी दिलाने में मदद करेगा। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि आनंद और आनंदी का राज पता चलने के बाद जिगर अब इन दोनों के साथ क्या करने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर